NDTV Khabar

Priya Prakash Varrier के नैनों से अब लुंगी भी हुए बोल्ड, दी ऐसी स्माइल वीडियो हुआ वायरल

Priya Prakash Varrier इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं और वे गूगल सर्च में कई दिग्गजों को मात भी दे चुकी हैं. अब ये क्रिकेटर भी हुआ उनका फैन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Priya Prakash Varrier के नैनों से अब लुंगी भी हुए बोल्ड, दी ऐसी स्माइल वीडियो हुआ वायरल

Priya Prakash Varrier का ये क्रिकेटर हुआ फैन

खास बातें

  1. इंटरनेट पर सनसनी हैं प्रिया
  2. एक वीडियो से मिली लोकप्रियता
  3. मलयालम फिल्म में हैं एक्टर
नई दिल्ली:

Priya Prakash Varrier इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं और वे गूगल सर्च में कई दिग्गजों को मात भी दे चुकी हैं. 'ओरू अदार लव' के सिर्फ 26 मिनट के क्लिप ने उन्हें वो मुकाम दे दिया है जिसे हासिल करने में कई साल लग जाते हैं. प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर कई मजाकिया वीडियो भी बने. अब साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर लुंगी एन्गीडी के साथ उनका एक मजाकिया वीडियो बनाया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लुंगी को भेजा गया है और लुंगी ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, "वैलेंटाइंस डे डन..."

 


प्रिया प्रकाश वारियर बनीं अमूल गर्ल, पोस्टर पर दिखा कुछ ऐसा अंदाज, देखें Photo

लुंगी एन्गीडी वही साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर हैं जिन्होंने सेंचुरियन टेस्ट की दूसरी पारी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट किया था. इस पारी में उन्होंने छह विकेट झटकी थीं. हालांकि पहली पारी में वे एक विकेट ही ले सके थे. इस मैच से उन्होंने डेब्यू किया था. 21 वर्षीय लुंगी एन्गीडी चार वन डे मैच भी खेल चुके हैं लेकिन इस वीडियो को शेयर करने के बाद तो उनका नाम भी खूब वायरल हो रहा है. 


 


प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं. 'ओरू अदार लव' से डेब्यू करने जा रहीं प्रिया की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.

सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, 'इस लड़की के लिए मैं...'

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हो गया Viral

मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' का गाना मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हुआ था. गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कहते नजर आए.

प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं

टिप्पणियां

गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दीं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement