प्रिया प्रकाश वारियर ने जब स्टेज पर चलाए थे 'नैनों के तीर', वायरल हुआ Video

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने जब स्टेज पर चलाए थे 'नैनों के तीर', वायरल हुआ Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने एक्सप्रेशन से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. अपनी आंखों के इशारों से सबको दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर  (Priya Prakash Varrier) का फिर एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस थ्रोबैक वीडियो में उन्होंने दोबारा उस सीन को दोहराया, जिससे उनको लोकप्रियता हासिल हुई थी. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Video) का यह वीडियो किसी टीवी रियलिटी शो का है.

Deepika Padukone ने 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो उस समय का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए टीवी शो पर पहुंची थीं. प्रिया प्रकाश वारियर के इस थ्रोबैक वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. हाल ही मे उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस 'राधा कैसे ना जले (Radha Kaise Na Jale Song)' गाने पर एक्सप्रेशंस देती दिखी थीं. उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था.

हिमांशी खुराना के नए पंजाबी सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, रिलीज होते ही Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.