प्रियामणि ने नीली साड़ी में अंग्रेजी गाने पर जमकर किया डांस, देखें वीडियो

दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री प्रियामणि ने कुछ समय पहले अमेजन प्राइम वीडियो वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के साथ जमकर सुर्खियों बटोरी थीं. उनका एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है.

प्रियामणि ने नीली साड़ी में अंग्रेजी गाने पर जमकर किया डांस, देखें वीडियो

प्रियामणि के डांस वीडियो की धूम

नई दिल्ली :

दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री प्रियामणि ने कुछ समय पहले अमेजन प्राइम वीडियो वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के साथ जमकर सुर्खियों बटोरी थीं. इस सीरीज में उनके सुचित्रा तिवारी के किरदार को खूब पसंद भी किया गया था. प्रियामणि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, और समय-समय पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका एक ऐसा ही डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आया था. इस वीडियो में प्रियामणि नीली साड़ी पहनकर अंग्रेजी गाने पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्टेज पर वह भरपूर तरीके से डांस को इंजॉय कर रही हैं. प्रियामणि के इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

प्रियामणि का जन्म 4 जून, 1984 को बेंगलूरू में हुआ. उनकी पहली फिल्म 'एवारे अतागाडू' थी, जो तेलुगू में थी. 2006 की तेलुगू फिल्म 'पेल्लैना कोठालो' उनकी पहली सफल फिल्म थी. प्रियमणि हिंदी की दो फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 2010 में प्रियामणि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की 'रावण' में नजर आई थीं. 2013 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में प्रियामणि ने एक स्पेशल सॉन्ग किया था. सुपरहिट गाने 1234 में प्रियामणि ने जबरदस्त डांस किया था. उनका यह गाना खूब हिट हुआ था. अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' ने उनको जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Meenakshi Sundareshwar की टीम Sanya Malhotra, Abhimanyu Dasani और विवेक सोनी से बातचीत