Priyanka Chopra Birthday: बचपन से लेकर अब तक की अनदेखी तस्वीरें, देखना न भूलें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं. बचपन से लेकर अब तक प्रियंका ने अपने करियर में कई पड़ावों को पार करके यह मुकाम हासिल किया है.

Priyanka Chopra Birthday: बचपन से लेकर अब तक की अनदेखी तस्वीरें, देखना न भूलें

प्रियंका चोपड़ा की बचपन की तस्वीर

खास बातें

  • प्रियंका का 36वा बर्थडे
  • बचपन की यादगार तस्वीरें
  • बरेली की आर्मी स्कूल से की पढ़ाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं. बचपन से लेकर अब तक प्रियंका ने अपने करियर में कई पड़ावों को पार करके यह मुकाम हासिल किया है. उनकी सफलता के पीछे कई छोटे-बड़े हिस्से हैं. फिलहाल इंडिया के साथ-साथ इंटरनेशनल आइकॉन के तौर पर अपनी खास पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा की लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आ रहे हैं, जिन्हें आप जरूर देखना चाहेंगे..

प्रियंका का जन्म 18 जुलाई, 1982 को जमशेदपुर में हुआ था, लेकिन वह बरेली को ही अपना असली घर समझती हैं. बरेली के आर्मी पब्लिक स्कूल में उच्च विद्यालय की शिक्षा प्राप्त की. प्रियंका अमेरिका में मिस इंडिया प्रतियोगिता की दूसरी विजेता रहीं और उन्होंने मिस इंडिया वर्ल्‍ड के खिताब के लिए प्रवेश किया, जिसमें उन्होंने मिस वर्ल्‍ड का ताज जीता.

प्रियंका चोपड़ा ने किया न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस, Video देख कहेंगे Wow...

 



उन्होंने फिल्म 'बेवॉच' के जरिए हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया. 'बेवॉच' के बाद प्रियंका ने दो हॉलीवुड फिल्में 'ए किड लाइक जेक' और 'इजंट इट रोमांटिक' साइन की है. जय गंगाजल (2016) के बाद अब तक उनकी कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं आई. हाल ही में उन्होंने अली अब्बास जफर की एक फिल्म साइन की, जिसमें सलमान खान लीड एक्टर के तौर पर होंगे. इस फिल्म का नाम 'भारत' होगा. 

 
 

A post shared by Madhu Chopra (@madhuchopra) on

 

A post shared by Madhu Chopra (@madhuchopra) on



निक जोनास के साथ रिलेशन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बयान, बोलीं- हम एक-दूसरे को..

प्रियंका इन दिनों अमेरिका में ही हैं. वहां उनकी जोड़ी अब अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ जम रही हैं. सोशल मीडिया में पर निक के साथ ऐसी कई तस्वीरें आ चुकी हैं, जिससे यह अंदेशा लगाया जा सकता है कि वह उनके साथ डेट कर रही हैं. फिलहाल प्रियंका की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई. 

VIDEO: मुंबई में हाथ में हाथ थामे दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com