प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लंदन में मना रहे हैं क्रिसमस, Photos शेयर कर फैन्स को किया विश

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) इन दिनों लंदन में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं और इस बार क्रिसमस मनाने के लिए उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) उनके पास लंदन पहुंच चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लंदन में मना रहे हैं क्रिसमस, Photos शेयर कर फैन्स को किया विश

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas)

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) इन दिनों लंदन में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं और इस बार क्रिसमस मनाने के लिए उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के पास लंदन पहुंच चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पति निक के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने व्हाइट कलर की जैकेट पहन रखी है, वहीं निक जोनस ब्लैक कलर की लॉन्ग जैकेट में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने व्हाइट जैकेट के साथ व्हाइट ओटीटी सनग्लासेस पहना हुआ है. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने पालतू डॉग पांडा के साथ खुद की एक सुपर क्यूट थ्रोबैक फोटो पोस्ट की थी जिसे शेयर करते हुए  लिखा था, "मिस यू." 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में लंदन से एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह फेस शील्ड पहनी हुई नजर आ रही थीं. उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  2020 में फिल्म की शूटिंग करते हुए हम ऐसे दिखते हैं. डेली टेस्टिंग, फेस शील्ड्स, और मास्क ऑन हैंड. यह बालों और मेकअप के बाद ली गई फोटो हैं, जहां हम शूट करने से पहले सही इंतजार करते हैं, एक सुरक्षित डिस्ट्रेस्ड जोन में ... और सभी शॉट्स के बीच में मास्क ... सुरक्षित रहना काम करने का एक हिस्सा है. अपने और अपने आस-पास के सभी लोगों की रक्षा करें. पॉजिटिव रहें और सुरक्षित रहें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे. उनकी आने वाली फिल्मों में सबसे पहले है 'द व्हाइट टाइगर' हैं, जिसमें राजकुमार राव उनके साथ नजर आएंगे. हाल ही में एक्ट्रेस ने सैम ह्युघन और सेलीन डायोन के साथ एक हॉलीवुड फिल्म की घोषणा की है. साथ ही वह अगले महीने अपनी किताब अनफिनिश्ड भी लॉन्च करेंगी.