प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ क्यूट अंदाज में आईं नजर, खूब वायरल हो रही है Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों काफी क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ क्यूट अंदाज में आईं नजर, खूब वायरल हो रही है Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के क्यूट फोटो ने खींचा सबका ध्यान

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के क्यूट अंदाज ने सोशल मीडिया पर खींचा ध्यान
  • निक जोनास ने शेयर की इंस्टाग्राम पर क्यूट फोटो
  • निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों की फोटो हो या वीडियो, देखते ही देखते सुर्खियों में आ जाती है. हाल ही में दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें प्रियंका और निक रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की यह फोटो खूब ध्यान खींच रही है. फोटो में दोनों ही कलाकारों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इस फोटो को खुद अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दादाजी के साथ बचपन की फोटो तो मान्यता दत्त ने यूं दिया रिएक्शन

My favorite laugh. #WhatAManGottaDoVideo

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) अपनी इस फोटो में व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों का अंदाज देख फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निक जोनास ने लिखा, "मेरी पसंदीदा हंसी." बता दें कि हाल ही में जोनास ब्रदर का गाना 'What A Man Gotta Do' रिलीज हुआ है. इस गाने में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ काफी धमाकेदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं. सॉन्ग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है. प्रियंका चोपड़ा के अलावा इसमें केविन जोनास और जो जोनास की पत्नियां भी नजर आ रही हैं. 

धर्मेंद्र के खेत में उगी पत्ता गोभी, तो खुशी में किसान से साथ बनाया Video और बोले- ये हीरो है

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आखिरी बार 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर, एक्ट्रेस जायरा वसीम और एक्टर रोहित शराफ अहम भूमिका में दिखाई दिये थे. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में करीब 3 साल बाद कदम रखा था. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता हैं, और उन्होंने लगभग 55 से अधिक फिल्मों में काम किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी टीवी अभिनय की शुरुआत हिट सीरीज 'क्वांटिको' से की, जो एबीसी पर तीन सीजल के लिए प्रसारित हुई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com