प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, मस्ती में झूमकर डांस करते आए नजर

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, मस्ती में झूमकर डांस करते आए नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • मस्ती में झूमकर डांस करते हुए वायरल हुआ वीडियो
  • लॉकडाउन के दौरान थ्रोबैक वीडियो ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्रिटीज लगातार अपने वीडियो के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान सेलेब्रिटीज के पुराने वीडियो अब दोबारा वायरल हो रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया के जरिए जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का अपने पति और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. 


इस वीडियो में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जहां प्रियंका येलो कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, वहीं निक जोनास (Nick Jonas) ब्लैक कलर में काफी हैंडसम लग रहे हैं. बता दें, निक और प्रियंका का यह वीडियो एक्ट्रेस के बर्थडे के दौरान का है. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने दिसंबर, 2018 में शादी की थी. दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपने पति निक जोनास के साथ लॉस एंजिलिस में रह रही हैं. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इस फिल्म के जरिए प्रियंका ने तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com