क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का होगा तलाक, जानें क्या है सच्चाई ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं और कपल तलाक के लिए आगे बढ़ चुका है.

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का होगा तलाक, जानें क्या है सच्चाई ?

Priyanka Chopra and Nick Jonas Divorce: क्या है तलाक की खबरों के पीछे की सच्चाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं और यह कपल अब तलाक के लिए आगे बढ़ चुका है.  एक मैगजीन ने इस बात का दावा किया है कि गॉसिप डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ओके मैगजीन का कहना है कि 36 साल की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और 26 साल के सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू कर दिया है. एक सूत्र ने कहा, "वह हर चीज काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. कुल मिलाकर बात ये है कि निक (Nick Jonas) और प्रियंका (Priyanka Chopra) जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है."

Kapil Sharma शो में गणेश आचार्य और रेमो डीसूजा ने पहनी साड़ी, फिर किया धमाकेदार डांस...देखें Video

सूत्र ने कहा, "निक (Nick Jonas) को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी. लेकिन हाल ही में निक उनपर बंदिशें लगाते दिखाई दिए. वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक (Nick Jonas) नहीं जानते थे. सूत्र का कहना है कि निक (Nick Jonas) का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका (Priyanka Chopra) एक मैच्योर महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो. 

प्रियंका चोपड़ा ने कॉन्सर्ट में आए लोगों को केक फेंक कर मारा तो फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक (Nick Jonas) ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था. 

Making hay while the sun shines.. ☀️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

करीना कपूर के गाने पर प्रियंका चोपड़ा ने किए ऐसे डांस स्टेप, खुद को रोक नहीं पाए निक जोनस- देखें Video

हालांकि अब बॉलिवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के तलाक की खबरें पूरी तरह बेबुनियाद हैं. एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि यह पहला मौका नहीं है जब ओके मैगजीन ने प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के बारे में ऐसी अफवाह फैलाई हो. इससे पहले दिसंबर में भी इस मैगजीन ने एक ऐसी रिपोर्ट छापी थी जिसमें यह दावा किया गया था कि प्रियंका और निक इस बात को लेकर झगड़ रहे हैं कि वे शादी के बाद कहां रहेंगे. 

समुद्र की लहरों को देखने के बाद खुद को काबू नहीं कर पाईं प्रियंका चोपड़ा, निक को अकेला छोड़ कर डाला यह काम

You are my sunshine my only sunshine... #miami

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अभी पिछले दिनों प्रियंका और निक सोशल मीडिया पर पूरी तरीके से छाये हुए थे. प्रियंका अपनी पूरी फैमिली के साथ मियामी में छुट्टी मनाती देखी गईं थी. जहां न सिर्फ निक के साथ उनकी शानदार बॉन्डिंग दिखाई दी थी बल्कि पूरा परिवार उनके साथ खासा खुश नजर आ रहा था.  (इनपुट IANS के साथ)