प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का आइसोलेशन में भी दिखा रोमांटिक अंदाज, जमकर Viral हो रहा Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) भी इन दिनों आइसोलेशन में हैं. लेकिन घर में रहते हुए भी कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का आइसोलेशन में भी दिखा रोमांटिक अंदाज, जमकर Viral हो रहा Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का दिखा रोमांटिक अंदाज
  • सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए भी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
  • प्रियंका और निक का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लगातार सेल्फ आइसोलेशन में हैं. यहां तक कि अमेरिका में रहते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) भी इन दिनों आइसोलेशन में हैं. लेकिन घर में रहते हुए भी कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के कुछ रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इन वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कभी निक जोनास के कान को सहलाती दिख रही हैं तो कभी दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का यह वीडियो उनके लाइव वीडियो चैट के दौरान का है, जिसे उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन वीडियो में प्रियंका और निक का क्यूट अंदाज देखने लायक है. इसमें जहां प्रियंका चोपड़ा ब्राउन जम सूट पहने दिखाई दे रही हैं तो वहीं निक जोनास ब्लू हूडी में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि आइसोलेशन में रहते हुए भी निक और प्रियंका लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने WHO के डॉक्टर से लाइव चैट के जरिए कोरोनावायरस से बचाव के बारे में जानकारी ली थी. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर, रोहित शराफ और एक्ट्रेस जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इसके अलावा कुछ दिनों पहले निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा एक साथ गाने में भी दिखाई दिए थे. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो देश में अब तक कुल 694 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, साथ ही 16 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इस वायरस से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च को देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com