प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर आया 'नया मेहमान'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के घर नए मेहमान का स्वागत बेहद धूमधाम से किया जा रहा है. दरअसल बात यह है कि प्रियंका और निक के घर के कुत्ता आया है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस  के घर आया 'नया मेहमान'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर आया 'नया मेहमान'

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने नए मेहमान का किया स्वागत
  • निक जोनस ने फोटो शेयर कर लिखा- हम पहले से ही प्यार में है
  • नए मेहमान के साथ प्रियंका और निक जोनस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के घर नए मेहमान का स्वागत बेहद धूमधाम से किया जा रहा है. दरअसल बात यह है कि प्रियंका और निक के घर के Doggy आया है. जिसकी फोटो निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते लिखा- पंडा..... फैमिली में तुम्हारा स्वागत है. पंडा एक हस्की ऑस्ट्रेलियन कुत्ता है. आगे निक लिखते हैं हम पहले से ही प्यार में है. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह पांडा Doggy का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस फोटो को 1 करोड़ 45 लाख से अधिक लाइक्स और लाखों में कमेंट आ चुके हैं.

जहां तक इस फोटो की बात करें हमेशा की तरह प्रिंयका बेहद ग्लैमरस और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं. वहीं निक भी ब्लैक टीशर्ट में हैंडसम लग रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं साथ ही साथ यह दोनों स्टार एक दूसरे को प्यार दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है. दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है.

Love you all. ❤️ @priyankachopra

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on