Priyanka Chopra ने यूं खुलेआम किया प्यार का इजहार, Nick बोले- 'ये है मेरी होने वाली...' देखें Pic

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने मंगेतर निक जोनास के साथ अपने ऑफिशियल अकाउंट पर तस्वीर शेयर करके यह ऐलान कर दिया कि अब वह एक-दूजे के होने जा रहे हैं.

Priyanka Chopra ने यूं खुलेआम किया प्यार का इजहार, Nick बोले- 'ये है मेरी होने वाली...' देखें Pic

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने अपलोड की तस्वीर
  • इंस्टाग्राम पर यूं किया प्रपोज
  • निक जोनास ने भी शेयर की वही फोटो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने मंगेतर निक जोनास के साथ अपने ऑफिशियल अकाउंट पर तस्वीर शेयर करके यह ऐलान कर दिया कि अब वह एक-दूजे के होने जा रहे हैं. शनिवार को प्रियंका चोपड़ा अपने घर में रोका सेरेमनी में निक जोनास के साथ विधि-विधान से पूजा किया. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुई. इसके बाद प्रियंका ने निक जोनास के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Taken... मेरे पूरे दिल और आत्मा के साथ'. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे से काफी करीब दिखे. इस रोमाटिंक तस्वीर को देखने के बाद फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास का थामा हाथ: पंडित, फैमिली और मेहमान की Pics वायरल

 

 

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


सबसे इंटरेस्टिंग बात तो यह है कि जो तस्वीर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया है, वही तस्वीर निक जोनास ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. निक ने लिखा, 'होने वाली मिसेज जोनास.. मेरी धड़कन, मेरा प्यार.' खुलेआम तस्वीर को शेयर करते हुए दोनों ने यह ऐलान कर दिया कि अब दोनों एक-दूजे के हो चुके हैं. हालांकि अभी तक शादी की तारीख नहीं आई है, लेकिन शनिवार की शाम की सगाई की पार्टी हो सकती है. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हो सकते हैं.

 
 

Future Mrs. Jonas. My heart. My love.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on



25 साल के निक जोनास अपने पैरेंट्स डेनिस और केविन जोनास सीनियर के साथ गुरुवार की रात को ही मुंबई पहुंच चुके हैं. यह दूसरी बार होगा, जब निक ने मुंबई विजिट किया है. पिछली बार जून में प्रियंका की फैमिली से मिलने आए थे, जब दोनों ही स्टार्स गोवा में हॉलीडे पर गए थे. इस हॉलीडे में प्रियंका की कजिन बहन परिणीति चोपड़ा भी दिखाई दी थीं. इतना ही नहीं, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा अंबानी की पार्टी में भी दिखे थे.

मुंबई में डिनर करते दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, देखें रोका सेरेमनी से पहले की तस्वीर

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने पिछले महीने अपने बर्थडे पर निक जोनास से सगाई कर ली थी. उस वक्त निक ने टिफनी से डायमंड रिंग उन्हें भेंट किया था. दोनों पिछले साल मेट गाला में एक साथ दिखाई दिये थे, लेकिन प्रियंका और निक की डेटिंग की खबरें पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है.

VIDEO: मुंबई में हाथ में हाथ थामे दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com