प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने ली कुकिंग क्लासेस, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुए प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कुकिंग करते नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने ली कुकिंग क्लासेस, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ Video

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ली कुकिंग क्लासेस

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने ली कुकिंग क्लासेस
  • निक जोनास ने शेयर किया कुकिंग क्लासेस का वीडियो
  • प्रियंका और निक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. निक जोनास (Nick Jonas) और  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद खबरों में छा जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए प्रियंका  (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कुकिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. वीडियो के अलावा दोनों ने खूब सारी फोटो भी क्लिक की है. 

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे स्पाइडर मैन, तो कॉमेडी किंग ने पूछ डाला ऐसा सवाल- देखें Video

Date night cooking extravaganza.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) कुकिंग क्लासेस ले रहे हैं, जिसकी वीडियो निक जोनास ने सोशल मीडिया पर साझा किया. अमेरिकन सिंगर और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 'रात का खाना बनाने की प्रक्रिया.' वीडियो में जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा पास्ता बनाती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी और निक जोनास नूडल्स पकाते दिखाई दे रहे हैं. खाना पकाते हुए दोनों का लुक काफी क्यूट लग रहा है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने येलो ड्रेस पहनी है, जबकि निक जोनास ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं.

सुहाना खान कब करेंगी बॉलीवुड में अपना डेब्यू ? अनन्या पांडे ने किया खुलासा

Good morning #priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachoprafanbase2) on

बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कुछ दिनों पहले जो जोनास और सोफी टर्नर की शादी में बिजी थीं. जो जोनास और सोफी टर्नर की शादी के खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा देसी लुक में नजर आईं थीं. सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई पिंक साड़ी में प्रियंका चोपड़ा का लुक देखने लायक था. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 15: शाहिद कपूर की फिल्म की अच्छी कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' के जरिए सिनेमाहॉल पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर और 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. शोनाली बोस के निर्देशन में तैयार यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म को खुद प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com