प्रियंका चोपड़ा ने Grammys 2020 में अपने स्टाइलिश लुक से सबके उड़ाए होश, Video और Photo हुए वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के Grammys 2020 में ग्लैमरस लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उनपर टिकीं नजर आईं. Photo और Video इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने Grammys 2020 में अपने स्टाइलिश लुक से सबके उड़ाए होश, Video और Photo हुए वायरल

Grammys 2020: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लुक ने खींचा सबका ध्यान

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टाइलिश लुक से ग्रैमी 2020 में खींचा सबका ध्यान
  • एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर बना सुर्खियां
  • पति निक जोनास के साथ एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर की धमाकेदार एंट्री
नई दिल्‍ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक से अक्सर सबका ध्यान खींचती हैं. ऐसा ही हाल ग्रैमी 2020 (Grammys 2020) में भी दिखाई दिया, जहां प्रियंका चोपड़ा के ग्लैमरस लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उनपर टिकीं नजर आईं. प्रियंका चोपड़ा के इस स्टाइलिश अंदाज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. व्हाइट गाउन में प्रियंका चोपड़ा का लुक देखने लायक था. ग्रैमी 2020 से जुड़ी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Bold and Beautiful Look) की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज बिल्कुल अलग ही नजर आ रहा है. 

शाहरुख खान का धर्म को लेकर वीडियो हुआ वायरल, बोले- मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे...

Love her

A post shared by PRIYANKA ???? | FC (@priyankaonline) on

परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- आपको साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है...

Grammys 2020 में प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) अपने एक वीडियो में खुद को शीशे में निहारती नजर आ रही हैं. प्रियंका ने डीप नेक लाइन का का व्हाइट गाउन पहना हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग डायमंड इयररिंग्स पहने हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने बालों को खुला रखा था, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने ग्रैमी से जुड़ी अपनी और निक जोनास की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें दोनों पति-पत्नी का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "यह व्यक्ति." 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया 'विलेन', बोलीं- Bigg Boss 13 देखना बंद कर दिया, क्योंकि...

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Pre-Grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


बता दें कि निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) अक्सर रेड कारपेट पर अपनी शानदार एंट्री के लिए जाने जाते हैं. अपनी और निक की फोटो के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने एक और फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके साथ केविन जोनास और उनकी पत्नी व जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर भी साथ दिखाई दे रहे थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्मों से अलग हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का गाना What A Man Gotta Do भी रिलीज हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...