Priyanka Chopra को आया गुस्सा, अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, वीडियो हुआ Viral

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपनी सीरीज 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उनके फैन्स हैरान रह जाएंगे.

Priyanka Chopra को आया गुस्सा, अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, वीडियो हुआ Viral

Priyanka Chopra ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

खास बातें

  • न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रही हैं प्रियंका
  • 'क्वांटिको' सीजन 3 अप्रैल में होगा रिलीज
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया ये वीडियो
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपनी सीरीज 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी एक्टिव हैं और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे गिलास के साथ नजर आ रही हैं. पहले वे गिलास में वाइन का सिप लेती हैं और  फिर थोड़ी देर बाद वे गिलास को अपने सिर पर दे मारती हैं. वाकई ये वीडियो काफी अजीब है लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो के साथ दिए कैप्शन में यह बात समझाई है कि आखिर उन्हें ऐसा करने पर क्यों मजबूर होना पड़ा है. 

PNB घोटालाः Priyanka Chopra ने नीरव मोदी के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट, अब नहीं हैं ब्रांड एंबेसेडर
 



प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः "ऐसा तब होता है जब आप नाइन से वाइन तक काम करते हैं...इसे घर पर करने की कोशिश न करें. खराब दिन गुजरने के बाद मैंने यह फैसला लिया. Lol ओके ओके मैं इसे नहीं करूंगी."

Video: इस देश में लड़की पैदा होना बहुत डर वाली बात है- प्रियंका चोपड़ा



प्रियंका चोपड़ा का फिर दिखेगा बिंदास अंदाज, 14 साल बाद करने जा रही हैं ये काम

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से घर से दूर हैं और वे अमेरिका के न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रही हैं. हालांकि ये ब्रेकअवे ग्लास है जिसे शुगर ग्लास भी कहा जाता है. माना जाता है कि असली कांच की अपेक्षा इससे चोट लगने की संभावना कम रहती है और इस ग्लास का इस्तेमाल अकसर फिल्मों में किया जाता है. हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने बतौर सेलेब्रिटी जिम्मेदारी निभाते हुए अपने फैन्स को इसे आजमाने से आगाह भी कर दिया है. लेकिन प्रियंका को इतना परेशान होने की जरूरत नहीं. वे सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक में काफी एक्टिव हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com