NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टली, दुल्हन अस्पताल में भर्ती...

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की शादी टल गई. वजह हैरान कर देने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टली, दुल्हन अस्पताल में भर्ती...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई की शादी टली

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टली
  2. दुल्हन सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती
  3. प्रियंका को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की शादी के लिए मुंबई पहुंची थीं. उनके भाई सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रेंड इशिता कुमार (Ishita Kumar) से शादी करने वाले हैं. लेकिन  मुंबई मिरर  की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई की शादी फिलहाल टल गई है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इशिता की सर्जरी की वजह से शादी को टाला गया है. एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया:   "ऐसी अफवाहें भी उड़ी थी कि इस शादी को कैंसिल कर दिया गया है. लेकिन यह सच्चाई नहीं है. इशिता को सर्जरी के बाद थोड़े आराम की जरुरत है. इसलिए दोनों परिवार कोई और मुहुर्त देख रहे हैं." 

सेना को हिमालय पर मिले 'हिम मानव' के पदचिन्ह, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट कर डाला येति का हैरतअंगेज Video

djco8l5

सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) और इशिता कुमार (Ishita Kumar) की शादी इसी वीकेंड पर होने वाली थीं. प्रियंका चोपड़ा जो (Priyanka Chopra) अब अपने पति निक जोनास के साथ यूएस में रहती हैं उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान सफेद रंग की ड्रेस को कैरी किया हुआ था. प्रियंका चोपड़ा को सोमवार को मतदान के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) और इशिता कुमार (Ishita Kumar) की रोका सेरेमनी फरवरी में आयोजित किया गया था, जहां पर प्रियंका चोपड़ा को उनके पति के साथ देखा गया था.


आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जायरा वसीम (Zaira Wasim) भी नजर आएंगे. इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा सिद्धार्थ कपूर और सोनाली बोस के साथ प्रोड्यूस भी कर रही हैं. प्रियंका जल्द ही अन्य प्रोजेक्ट्स में भी नजर आने वाली हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement