NDTV Khabar

पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर लगाया आरोप तो एक्ट्रेस ने कहा- मैं देशभक्त हूं...देखें Video

हाल ही में एक शो के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर पाकिस्तानी महिला ने आरोप लगाए, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे बड़े ही प्यार के साथ जवाब दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर लगाया आरोप तो एक्ट्रेस ने कहा- मैं देशभक्त हूं...देखें Video

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पाकिस्तान महिला के आरोपों का दिया जवाब

खास बातें

  1. पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर साधा निशाना
  2. एक्ट्रेस ने सूझबूझ से दिया जवाब
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ-साथ अपनी हाजिरजवाबी के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा 'ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019 (Beautycon Festival Los Angeles 2019)' का हिस्सा बनीं. इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका पर जमकर निशाना साधा. सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका को बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद उनके देश के लिए किए गए ट्वीट को लेकर घेरा, जिसका प्रियंका ने काफी समझदारी और सूझबूझ के साथ जवाब दिया. ट्विटर पर प्रियंका के इस वायरल हो रहे वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

Bhojpuri Cinema: आर्टिकल 370 पर बने इस भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया कोहराम, बार-बार देखा जा रहा है Video


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तानी महिला प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से कहती है, 'प्रियंका तुम संयुक्त राष्ट्र की पीस गुडविल एम्बेसडर हो और तुम पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॉर को बढ़ावा दे रही हो. इसमें कोई रास्ता नहीं है. पाकिस्तानी होने के नाते, मेरे जैसे हजारों लोगों ने तुम्हें तुम्हारे बिजनेस में सपोर्ट किया है.' पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका को मार्च में हुए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर उनके एक ट्वीट को लेकर ये सवाल किया. हालांकि महिला के इस सवाल को सुनकर प्रियंका ने अपना आपा नहीं खोया, बल्कि बड़ी ही समझदारी के साथ इसका जवाब दिया.


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पाकिस्तानी महिला के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मेरे पाकिस्तान में कई दोस्त हैं और मैं भारत से हूं. युद्ध के मैं बिल्कुल भी साथ नहीं हूं लेकिन मैं देशभक्त हूं. इसलिए अगर मैंने उन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जो मुझसे प्यार करते हैं तो उसके लिए मैं माफी चाहती हूं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम सब एक जैसे हैं. एक मध्य मैदान में हम सबको चलना होगा. ठीक वैसे ही जैसा तुमने किया. जिस तरह से तुम अभी यहां मेरे पास आई हो, लड़की शोर मत मचाओ, हम सब यहां प्यार के लिए हैं.'

Khatron Ke Khiladi 10: 'खतरों के खिलाड़ी' से आई बड़ी खबर, पहले दिन ही शो से बाहर हुई यह कंटेस्टेंट


प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर लोगों ने उनके लिए खूब तालियां बजाईं और ट्विटर पर लोग उनकी हाजिरजवाबी की खूब तारीफ कर रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक ' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 11 अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम (Zaira Waseem) और रोहित सुरेश शराफ (Rohit Suresh Sharaf) मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement