प्रियंका चोपड़ा ने चक्रवाती तूफान निसर्ग को लेकर जताई चिंता, बोलीं- मेरी मां और भाई के साथ वहां...

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने चक्रवाती तूफान निसर्ग (Cyclone Nisarga) को लेकर चिंता जताई है.

प्रियंका चोपड़ा ने चक्रवाती तूफान निसर्ग को लेकर जताई चिंता, बोलीं- मेरी मां और भाई के साथ वहां...

चक्रवाती तूफान निसर्ग (Cyclone Nisarga) को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने चक्रवाती तूफान निसर्ग को लेकर जताई चिंता
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वहां मेरी मां और भाई के साथ 2 करोड़ लोग...
  • प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

चक्रवाती तूफान निसर्ग (Nisarga Cyclone) महाराष्ट्र और गुजरात के तटों की ओर तेजी से बढ़ रहा है और आज दोपहर में मुंबई से 100 किलोमीटर दूर स्थित अलीबाग में तट से यह तूफान टकराएगा. इस दौरान, 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. इससे भूस्खलन (Landfall) की भी आशंका है. इस बात को लेकर बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ट्वीट कर चिंता जताई है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि साइक्लोन निसर्ग (Cyclone Nisarga) मेरे प्यारे शहर मुंबई के लिए अपना रास्ता बना रहा है, जहां मेरी मां और भाई के साथ 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साइक्लोन निसर्ग (Nisarga Cyclone) को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मुंबई ने इस गंभीर चक्रवात का सामना 1891 से नहीं किया है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, "चक्रवाती तूफान निसर्ग मेरे प्यारे शहर मुंबई के लिए अपना रास्ता बना रहा है, जहां मेरी मां और भाई के साथ करीब 2 करोड़ लोग भी रहते हैं. मुंबई ने 1891 से लेकर अब तक इस गंभीर चक्रवाती तूफान का सामना नहीं किया है और इस समय जब दुनिया इतनी हताश है, यह बहुत ही विनाशकारी हो सकता है."

बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति के साथ अमेरिका में रह रही हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और हमेशा भारत में होने वाली चीजों पर पकड़ बनाए रखती हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं. वहीं, निसर्ग की बात करें तो मौसम विभाग का कहना है कि 12 घंटे में चक्रवाती तूफान निसर्ग एक विकराल चक्रवाती तूफान में बदल जाएगा. इस दौरान, भारी बारिश और 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. एहतियात बरतते हुए 10,000 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है.