प्रियंका चोपड़ा ने लाल चूड़ा पहन निक जोनास के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

Viral Video: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) को बॉलीवुड के गाने इतने पसंद हैं कि वह अक्सर इन गानों पर थिरकते नजर आते हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने लाल चूड़ा पहन निक जोनास के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

Viral Video: निक जोनास (Nick Jonas) ने बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • निक जोनास ने बॉलीवुड गानों पर किया धमाकेदार डांस
  • प्रियंका चोपड़ा भी साथ में लाल चूड़ा पहने दिखाई दीं
  • निक जोनास का धमाकेदार डांस हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) को बॉलीवुड के गाने इतने पसंद हैं कि वह अकसर इन गानों पर थिरकते नजर आ जाते हैं. हाल ही में निक जोनास का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा लाल चूड़ा पहने बैठी हैं तो वहीं दूसरी तरफ निक जोनास बॉलीवुड के धमाकेदार गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. निक जोनास के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में दोनों ही साथ में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. निक जोनास का यह तड़कता-भड़कता वीडियो सोशल मीडिया पर सबको खूब पसंद आ रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने यूं झुमकर किया डांस, करवा चौथ पर बोलीं- साजन के लिए कुछ भी कर देंगे

इस वीडियो को खुद निक जोनास (Nick Jonas) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, लेकिन इस वीडियो ने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर अपना कब्जा जमा लिया. डांस करते वक्त निक जोनास की एनर्जी देखने लायक है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी डांस में उनका बखूबी साथ दिया. बता दें कि द कपिल शर्मा शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि निक जोनास को पंजाबी गानों और भोजपुरी गानों से काफी लगाव है. इसके अलावा जब वह पहली बार इंडिया आए थे तो यह देश उन्हें काफी पसंद आया था. 

निक जोनास ने शेयर की करवा चौथ की फोटो, बोले- मेरी बीवी भारतीय है...हिंदू है और...

यह पहली बार नहीं है जब निक जोनास (Nick Jonas) ने किसी बॉलीवुड गाने पर धमाकेदार डांस किया हो. इससे पहले वह परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के गाने खड़के गलासी पर भी डांस करते हुए दिखाई दिए थे. इससे इतर निक जोनास ने कटरीना कैफ के स्पेशल सॉन्ग पर चिकनी चमेली पर भी जमकर डांस किया था. बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी. दोनों की शादी दो हिंदू और क्रिश्चन दो रीति-रिवाजों की हुई थी, जिसकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...