Priyanka Chopra बहन परिणीति संग 'टिप-टिप बरसा पानी' पर मस्ती में डांस करती आईं नजर, थ्रोबैक Video ने मचाया तहलका

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का उनकी बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में प्रियंका और परिणीति 'टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani)' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

Priyanka Chopra बहन परिणीति संग 'टिप-टिप बरसा पानी' पर मस्ती में डांस करती आईं नजर, थ्रोबैक Video ने मचाया तहलका

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा बहन परिणीति संग डांस करती आईं नजर
  • 'टिप टिप बरसा पानी' पर दोनों बहनों ने मिलकर की खूब मस्ती
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है थ्रोबैक Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंटरनेशनल आइकॉन बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लॉकडाउन के दौरान प्रियंका अकसर अपने वीडियो और फोटो फैन्स के साथ साझा करती हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Covid 19) और लॉकडाउन के इस दौर में सेलेब्रिटीज के पुराने वीडियो लगातार फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं और वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का उनकी बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में प्रियंका और परिणीति रवीना टंडन के फेमस सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani)' पर मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं. 


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में प्रियंका ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है, तो वहीं, परिणीति व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. प्रियंका और परिणीति के इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स को भी प्रियंका और परिणीति का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वह इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है." इससे इतर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com