Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा नहीं रहीं 'देसी गर्ल', फैन्स बोले- पूरी अमेरिकन हो गई...

प्रियंका चोपड़ा को इस आउटफिट के लिए यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. प्रियंका के लुक्स और आउटफिट की जमकर तारीफ हो रही है, तो कुछ उन्हें देसी न बोलकर अमेरिकन बता रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा नहीं रहीं 'देसी गर्ल', फैन्स बोले- पूरी अमेरिकन हो गई...

'क्वांटिको सीजन 3' के प्रमोशन में बिजी हैं प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  1. डेनिम सूट के चलते ट्रोल हुईं प्रियंका
  2. एक यूजर ने लिखा, "देसी गर्ल नहीं, पूरी अमेरिकन हो गई"
  3. सलमान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के प्रमोशन में बिजी हैं. न्यूयॉर्क में टीवी सीरीज के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ने एक ऐसा आउटफिट पहन लिया, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, उन्होंने ब्लू रंग का Dion Lee सूट पहना है, इसके ऊपरी हिस्से पर कट लगा हुआ है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में शानदार लग रही हैं. बावजूद इसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

वाइन पीकर शूटिंग करना पड़ा प्रियंका चोपड़ा को महंगा, हो गईं घायल

देखें, तस्वीरें...

इस डेनिम सूट के लिए प्रियंका को यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोग प्रियंका के लुक्स और आउटफिट की तारीफ करते नहीं थक रहे. जबकि, कुछ यूजर्स का कहना है अब वह देसी गर्ल नहीं बल्कि पूरी तरह से अमेरिकन हो गई हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने The Rock को किया बर्थडे विश, बोलीं- तुम्हारे डोलों जितना बड़ा है तुम्हारा दिल...

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन की और भी तस्वीरें साझा की है. फोटो में उनका अंदाज देखते ही बन रहा है.
 

 
प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान ने किया मजाक तो मिला करारा जवाब, 'यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब...'

बता दें, हाल ही में अभिनेत्री ने जानकारी दी थी कि 'क्वांटिको' की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गईं और उनके घुटने में चोट आई. प्रियंका ने पिछले शुक्रवार को अमेरिकी शो के बारे में अपने प्रशंसकों से कुछ बातें साझा की. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, "शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है. मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन सप्ताह में ठीक हो जाएगी. एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है."

सलमान खान ने शुरू की 'भारत' की शूटिंग, 10 साल बाद प्रियंका चोपड़ा के साथ जमेगी जोड़ी
टिप्पणियां

प्रियंका ने कहा कि इटली में शूटिंग के दौरान वह और उनके क्रू के सदस्यों ने ज्यादा ही टस्कन वाइन पी ली. उन्होंने बताया, "इटली में शूटिंग के दौरान मैं मुख्य कलाकारों में एकमात्र अभिनेत्री थी, इसलिए मैं क्रू के साथ रात में बाहर गई. जहां हमने टस्कन वाइन ज्यादा मात्रा में पी." जोशुआ सफ्रान 'क्वांटिको' के निर्माता हैं. इसमें प्रियंका ने एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है. पैरिश को एफबीआई में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कियारा आडवाणी ने दोस्‍त की शादी में अपने लहंगों से मचाई धूम, देखें Photos

Advertisement