प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास संग धूमधाम से मनाई पहली दिवाली, अमेरिका में यूं सजाया घर- Photo हुईं वायरल

Diwali 2019: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने न्यूयॉर्क में जोनास फैमिली के साथ खूब धूमधाम से दिवाली का जश्न मनाया. फोटो जमकर वायरल हो रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास संग धूमधाम से मनाई पहली दिवाली, अमेरिका में यूं सजाया घर- Photo हुईं वायरल

Diwali 2019: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जोनास फैमिली के साथ धूमधाम से मनाई दिवाली

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने जोनास परिवार के साथ मनाई दिवाली
  • अमेरिका में देसी गर्ल ने सजाया अपना घर
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

पूरे देश में दिवाली (Diwali 2019) की धूम रही. चारों तरफ जगमगाहट और पटाखों से पूरा माहौल रोशन हो रहा था. इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों में भी दिवाली को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला. खासकर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेरिका में जोनास फैमिली के साथ खूब धूमधाम से दिवाली का जश्न मनाया. इस खास त्योहार पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने परिवार के साथ मिलकर पूरे घर को खूबसूरती से सजाया हुआ था. दिवाली से जुड़ी कुछ फोटो भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की, जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ बैठी नजर आ रही थीं. प्रियंका चोपड़ा की यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने दिवाली पर बेटे के साथ Photo किया शेयर, तो अर्जुन कपूर के चाचा ने यूं किया रिएक्ट...

दिवाली के मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका पारंपरिक लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. फोटो में उनके साथ निक जोनास भी दिखाई दिए. फोटो में दोनों की ही जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही थी. अपनी अगली फोटो में प्रियंका परिवार के सभी सदस्यों के साथ एंजॉय करती दिखाई दीं. फोटो देखकर ऐसा लग रहा था, प्रियंका के साथ जोनास फेमिली ने दिवाली खूब धूमधाम से मनाई हो. इन फोटोज को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "आप सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं."

करीना कपूर बहन करिश्मा के साथ यूं मजे से खा रही थीं खीर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी के बाद यह पहली दिवाली थी, जिसे उन्होंने साथ मिलकर खूब धूमधाम से मनाई. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हाल ही में फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर, एक्ट्रेस जायरा वसीम और रोहित सराफ अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...