प्रियंका चोपड़ा ने बच्ची को उठाकर की एक्सरसाइज, Video शेयर कर बोलीं- जिम नहीं तो, कोई प्रॉब्लम...

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस बच्ची को उठाकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने बच्ची को उठाकर की एक्सरसाइज, Video शेयर कर बोलीं- जिम नहीं तो, कोई प्रॉब्लम...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक्सरसाइज वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • जिम ना जा पाने से परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार लोगों को अपने वीडियो और फोटो के जरिए जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं. बता दें, कोरोनावायरस महामारी का कहर पूरी दुनिया पर बरस रहा है, जिसके चलते भारत को भी 17 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. वहीं, ऐसे में जनता के साथ-साथ सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद होकर इस वायरस से अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 


इस वीडियो में बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका (Priyanka Chopra) सोफे पर लेटकर एक छोटी बच्ची को उठाते हुए एक्सरसाइज कर रही हैं. वीडियो को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका घर पर ही जिम करती नजर आ रही हैं. प्रियंका ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जिम नहीं है, तो कोई प्रोब्लम नहीं है." प्रियंका के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


वहीं, भारत में कोरोनावायरस की बात करें, तो स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या 39,980 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना (Corona) के 2,644 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, अब तक करीब 1301 लोगों की मौत हो गई है. बता दें, देश में दूसरे चरण के लॉकडाउन का आज आखिरी दिन है, वहीं, 17 मई तक लॉकडाउन का तीसरा चरण जारी रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com