प्रियंका चोपड़ा कोरोनावायरस से जंग में फिर आईं आगे, किया यह ऐलान...

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए बॉलीवुड कलाकार लगातार दान कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है

प्रियंका चोपड़ा कोरोनावायरस से जंग में फिर आईं आगे, किया यह ऐलान...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए बॉलीवुड कलाकार लगातार दान कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. बीते दिनों उन्होंने पीएम केयर फंड में दान देने के साथ-साथ यूनिसेफ, फीड अमेरिका, गूंज, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स, गिव इंडिया और कई संस्थाओं में मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी थी. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारत में कोविड-19 (Covid 19) से लड़ रहे स्वास्थ्यसेवा कार्यकर्ताओं को 10,000 जोड़ी जूते दान करेंगी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी. साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया. प्रियंका चोपड़ा क्रोक्स के साथ मिलकर केरल, महाराष्ट्र, हरियाणा और कर्नाटक में सार्वजनिक और सरकारी अस्पतालों को जूते देंगी. प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं. उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण का कहर भारत में लगातार जारी है. लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद इसके मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. इस बीच देश में कोरोनावायरस के मरीज़ों की तादाद 21,000 पार कर गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Home Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 21,393 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1409 नए मामले सामने आए हैं और 41 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 681 लोगों की जान जा चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 4,258 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.