NDTV Khabar

Priyanka Chopra और Farhan Akhtar ने की बैंक लूटने की प्लानिंग, तो महाराष्ट्र पुलिस का आया ये Tweet

'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने की बैंक लूटने की बात तो महाराष्ट्र पुलिस का आया ट्वीट.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Priyanka Chopra और Farhan Akhtar ने की बैंक लूटने की प्लानिंग, तो महाराष्ट्र पुलिस का आया ये Tweet

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के डायलॉग पर आया महाराष्ट्र पुलिस का ट्वीट

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के प्लान पर महाराष्ट्र पुलिस ने किया ट्वीट
  2. महाराष्ट्र पुलिस के ट्वीट पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया जवाब
  3. फरहान अख्तर ने कहा आज के बाद कैमरे के सामने नहीं बनाएंगे प्लान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने देखते ही देखते खूब धमाल मचा दिया है. फिल्म के ट्रेलर में एक जगह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कहती हैं कि 'एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में बैंक लूटेंगे.' उनका यह डायलॉग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां तक कि इस डायलॉग पर खुद महाराष्ट्र पुलिस ने भी चुटकी ली है. दरअसल, महाराष्ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के इस डायलॉग को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कहा, "अगर आप ऐसा करते हैं तो इसके आईपीसी की धारा 393 के तहत सात साल की जेल की सजा मिलेगी."

Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' का फर्स्ट लुक रिलीज, भाईजान बोले- स्वागत तो करो हमारा...


महाराष्ट्र पुलिस के इस ट्वीट पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी मजेदार रिप्लाई किया है. प्रियंका चोपड़ा ने महाराष्ट्र पुलिस की ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "ऊप्स हम रंगे हाथों पकड़े गए. अब प्लान बी को एक्टिवेट करने का टाइम आ गया है." देसी गर्ल के अलावा फिल्म के लीड एक्टर फरहान अख्तर  (Farhan Akhtar) ने भी महाराष्ट्र पुलिस के ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने इस बात पर ट्वीट किया, "दोबारा कैमरे के सामने डाका डालने की योजना नहीं बनाएंगे."

पत्नी के लिए इस एक्टर ने रखी मूंछें, कहा- उन्हें पसंद हैं...

'कुली नंबर 1' के सेट पर हुआ हादसा, सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म के सेट पर लगी आग

टिप्पणियां


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर  (Priyanka Chopra) और जायरा वसीम स्टारर फिल्म 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' में गंभीर बीमारी से जूझ रही एक टीनएज लड़की के जरिए उसके माता-पिता की कहानी को दिखाया गया है. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा बच्‍ची की मां अदिति का किरदार निभा रही हैं, जबकि फरहान अख्‍तर उसके पिता निखिल की भूमिका में हैं. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement