NDTV Khabar

शादी के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा का ये जवाब जरूर पढ़ना चाहेंगे आप

प्रियंका चोपड़ा और गायक निक जोनस का मधुर रिश्ता परवान पर है. इस बीच भारतीय अभिनेत्री ने कहा है कि वह शादी संस्था में भरोसा रखती हैं और अपने जीवन में किसी समय वह शादी के बंधन में जरूर बंधेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा का ये जवाब जरूर पढ़ना चाहेंगे आप

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रियंका ने शादी के सवाल पर दिया जवाब
  2. शादी को लेकर कुछ ऐसी है राय
  3. मैं किसी वक्त शादी जरूर करना चाहूंगी- प्रियंका
नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और गायक निक जोनस का मधुर रिश्ता परवान चढ़ रहा है. इस बीच भारतीय अभिनेत्री ने कहा है कि वह शादी संस्था में भरोसा रखती हैं और अपने जीवन में किसी समय वह शादी के बंधन में जरूर बंधेंगी. अदाकारा ने कहा कि शादी का यह मतलब नहीं कि नारीवादी के तौर पर महिला का मान कम हो जाता है या बढ़ जाता है. चोपड़ा ने ईटी ऑनलाइन से कहा, ''मुझे शादी करने का विचार पसंद है. मैं किसी वक्त शादी जरूर करना चाहूंगी.'' 

सड़क पर यूं हाथ पकड़े घूमते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, देखें Pics

उन्होंने कहा, ''और हां, मुझे नहीं लगता कि शादी से आपका नारीवादी के तौर कद घट जाता है या बढ जाता है या आप और नारिवादी हो जाते हैं या नहीं होते. नारीवाद के बारे में असल में महिला यह कहती है कि हमारे बारे में कोई सोच बनाए बिना हमें अपनी पसंद को चुनने दें. बस इतना ही. यह किसी को गाली देना नहीं है. यह कुछ साबित करना नहीं है. मैं शादी करना पसंद करूंगी.'' इन दिनों अदाकारा और अमेरिकी गायक के बीच रोमांस की खबरें लगातार आ रही है और दोनों को कई बार साथ देखा गया है.
 

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ मनाया 'स्वतंत्रता दिवस', फोटोज़ Viral

टिप्पणियां
बता दें, पूर्व विश्व सुंदरी ने हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाई. हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया और इसके बाद अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में मुख्य भूमिका निभाई. इस शो ने उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई, जिसके कारण उन्हें 'बेवाच' में खलनायिका का किरदार मिला और 'ए किड लाइक जैक' में भी किरदार मिला. 'बेवॉच' स्टार का नाम इस वक्त पॉप गायक निक जोनस से जोड़ा जा रहा है. प्रियंका इंस्टाग्राम पर उनसे भी आगे हैं जिनके 1.55 करोड़ फॉलोअर्स हैं. 

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement