प्रियंका चोपड़ा ने स्टाइलिश गॉगल्स में शेयर की फोटो, बोलीं- बुरी नजर वाले दूर रहें...

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने अंदाज से भारतीय सिनेमा के साथ-साथ हॉलीवुड तक में जबरदस्त पहचान बनाई है.

प्रियंका चोपड़ा ने स्टाइलिश गॉगल्स में शेयर की फोटो, बोलीं- बुरी नजर वाले दूर रहें...

गॉगल्स पहनकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश
  • प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • प्रियंका चोपड़ा गॉगल्स के साथ शेयर की फोटो, कहा- बुरी नजर वाले दूर रहें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने अंदाज से भारतीय सिनेमा के साथ-साथ हॉलीवुड तक में जबरदस्त पहचान बनाई है. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और हमेशा अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहनकर स्टाइलिश गॉगल्स में नजर आ रही हैं इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा- चश्मे बद्दूर...बुरी नजर वाले दूर रहें. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर किया गया है. और अब तक इस फोटो पर 11 लाख 20 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आज अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं और इस खास मौके पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विश करने में पीछे कैसे रह सकती हैं. प्रियंका ने बेहद खास अंदाज में करीना को विश करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीना के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करीना और प्रियंका एक दूसरे को किस करती हुई नजर आ रही हैं. वैसे तो यह वीडियो पुराना है लेकिन प्रियंका के शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

0oi77jig

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ भी एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने फरहान अख्तर, जायरा वसीम और एक्टर रोहित शराफ के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़ी हुई थीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com