NDTV Khabar

हॉलीवुड जाकर Best नहीं Worst के चक्कर में फंसीं प्रियंका चोपड़ा, ये रहा सबूत

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड में कदम जमाने के लिए जी-तोड़ कोशिशों में लगी हैं. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ 2017 में रिलीज हो चुकी है.

151 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड जाकर Best नहीं Worst के चक्कर में फंसीं प्रियंका चोपड़ा, ये रहा सबूत

प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  1. 'बेवॉच' में आई थीं नजर
  2. दो और हॉलीवुड फिल्में भी कर रही हैं
  3. 'क्वांटिको सीजन 3' को लेकर हैं सुर्खियों में
नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड में कदम जमाने के लिए जी-तोड़ कोशिशों में लगी हैं. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ 2017 में रिलीज हो चुकी है लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ था. फिल्म फ्लॉप रही थी, और प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग को भी कुछ खास नहीं सराहा गया था. लेकिन अब उनके लिए एक और बुरी खबर आ गई है. उनकी फिल्म ‘बेवॉच’ को 38वें वार्षिक गोल्डन रेस्पेबेरी अवार्ड्स में विभिन्न श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया है. ये पुरस्कार हॉलीवुड की साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों को दिए जाते हैं. वहीं, ग्रैम अवार्ड्स में प्रियंका चोपड़ा का स्टाइल भी सुर्खियों में है.

ग्रैमी पुरस्कार से पहले यहां दिखाई देंगी प्रियंका चोपड़ा, इसके लिए बनीं ब्रांड एंबेसडर



प्रियंका ने पहले को-स्टार को किया Kiss और अब इस रैपर के साथ आईं नजर, Oscars 2018 में करेंगी ये काम

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म इन पुरस्कारों में शामिल है. इन पुरस्कारों की घोषणा ऑस्कर पुरस्कारों से एक दिन पहले की जाती है. लेकिन इन ऑस्कर पुरस्कारों से कोई लेना-देना नहीं होता. रेस्पबेरी पुरस्कार विजेताओं की घोषणा 3 मार्च को की जाएगी. इस लिस्ट में हॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस की फिल्में भी शामिल हैं. प्रियंका चोपड़ा की ‘बेवॉच’ वर्स्ट पिक्चर, वर्स्ट रीमेक, रिप-ऑफ ऑर सिक्वल और वर्स्ट स्क्रीनप्ले कैटगरी में शामिल हुई है. 
 


इन दिनों प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको सीजन 3’ की शूटिंग कर रही हैं, और सेट से उनकी काफी बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ‘क्वांटिको’ सीरीज में प्रियंका लीड में नजर आती हैं और यह काफी पॉपुलर है. इसके अलावा, वे हॉलीवुड में दो फिल्मों की शूट भी कर रही हैं. ‘अ किड लाइक जैक’ और ‘इंजंट इट रोमांटिक’ उनकी दो हॉलीवुड फिल्में हैं. हालांकि बॉलीवुड में उनके पास फिलहाल कोई प्रोजेक्ट नहीं है, और वे भारत में क्षेत्रीय फिल्मों के प्रोडक्शन में कदम रख चुकी है, और उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement