प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- दादी कहा करती थीं, इसको खाना बनाना नहीं आता, कौन शादी...

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी दादी को लेकर एक खुलासा किया है, इंटरव्यू में उन्होंने ये बात कही है...

प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- दादी कहा करती थीं, इसको खाना बनाना नहीं आता, कौन शादी...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में किया खुलासा
  • दादी प्रियंका को लेकर कहती थीं ये बात
  • निक जोनास के साथ बच्चे को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में यूके टैटलर मैगजीन के कवर पर दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में निक जोनास (Nick Jonas) के साथ बच्चे को लेकर यह कहा था कि वह उनके एजेंडा में है. बच्चा पैदा करने को लेकर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) ने कहा था, "परिवार होना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और यह हमेशा रहा है. यह कुछ ऐसा है जो मैं निश्चित रूप से करना चाहती हूं और मैं उम्मीद कर रही हूं कि जब भी, सही समय पर, ईश्वर चाहेगा तब ऐसा होगा."

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे इंटरव्यू में कहा, "मेरी मां की सभी बहनें पढ़ने-लिखने में आगे थीं. लेकिन मेरे पिता स्वतंत्र विचार वाले, रचनात्मक, संगीतकार और कलाकार थे, साथ ही एक सर्जन भी थे. मेरी दादी मुझे लेकर हमेशा कहा करती थी कि मुझसे कौन शादी करेगा? यह खाना नहीं बना सकती. और मेरे पापा कहा करते थे कि मैं इसके साथ कुक भेज दूंगा. इसे कभी किचन में जाने की जरूरत नहीं पडे़गी. जब मेरी मां की शादी हुई थी तब उन्हें भी खाना बनाना नहीं आता था. मेरे पापा ने उन्हें खाना बनाना सिखाया."

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू में कहा, "मेरे पापा ने मां को वह खाना बनाना सिखाया, जो उन्हें पसंद था. चालाक व्यक्ति." बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ यूएस में सेल्फ आइसोलेशन में है. बता दें, इस समय दुनिया कोरोनवायरस (Coronavirus) के खतरे से जूझ रही है, भारत में इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com