Video: प्रियंका चोपड़ा ने हजारों की भीड़ में किया निक जोनास को किस, ऐसे मनाया जन्मदिन का जश्न

16 सितंबर को निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने 26वें जन्मदिन के दिन कॉन्सर्ट किया. शो खत्म होने से ठीक पहले स्टेडियम में निक ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ केक काटा.

Video: प्रियंका चोपड़ा ने हजारों की भीड़ में किया निक जोनास को किस, ऐसे मनाया जन्मदिन का जश्न

निक जोनास (26) प्रियंका चोपड़ा (36) के साथ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. प्रियंका ने रविवार को अपने मंगेतर निक जोनास (Nick Jonas) का जन्मदिन धूमधाम से हजारों लोगों के बीच सेलिब्रेट किया, इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 16 सितंबर को निक जोनास अपने जन्मदिन के दिन कॉन्सर्ट कर रहे थे. शो खत्म होने से ठीक पहले स्टेडियम में निक के लिए केक लाया गया. प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके करीबी मौके पर मौजूद थे. जैसे ही निक ने प्रियंका को देखा वह उनकी तरह मुड़े और एक्ट्रेस का किस और हग के साथ वेलकम किया. ऐसा होने के बाद प्रियंका अपनी हंसी नहीं रोक पाई. वैसे यह पहला मौका है, जब प्रियंका और निक ने ऐसे पब्लिकली किस किया हो.

जब अभिषेक बच्चन ने क्रिकेट के जरिये फीफा चीफ का मुंह किया बंद, 130 करोड़ की आबादी का उड़ाया मजाक

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@priyankapedia) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia (@priyankapedia) on

वरमाला डालने में हुई देरी तो एक्ट्रेस ने खुद ही कर डाला ये काम

वैसे, इन दिनों प्रियंका और निक को अक्सर साथ देखा गया है. कॉन्सर्ट के अलावा प्रियंका उनके साथ हाल ही में एक टॉक शो में भी पहुंची थीं. यहां निक इंटरव्यू में प्रियंका के साथ अपनी एंगेजमेंट सेरेमनी पर बात कर रहे थे, जबकि प्रियंका मस्ती भरे अंदाज में बैक स्टेज पर दिखी थीं.

देखें, वीडियो...

काजोल ने 'NDTV युवा' में खुद को बताया 'हिटलर मॉम', अजय देवगन के बारे में खोला ये राज

इस शो के दौरान निक ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा को उनके साथ सेलेब्रिटी निकनेम 'प्रिक (Prick)' पसंद है. 'द टुनाइट शो' के होस्ट फैलन ने जब उनसे पूछा कि क्या उनका कोई सेलिब्रिटी निकनेम भी है तो निक ने कहा कि प्रियंका को प्रिक पसंद है, इस पर होस्ट जिमी फैलन ने जोड़े से इस निकनेम के उपयोग से बचने की सलाह दी. निक पहली बार प्रियंका के साथ अपने संबंधों को लेकर इतने मुखर दिखे. 

सुष्मिता सेन ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा बेली डांस, देखकर उड़ जाएंगे होश...

सगाई के बाद जोड़े की पारंपरिक रोका सेरेमनी हुई थी, जिसे निक ने समझाते हुए कहा कि इससे दोनों पक्षों के परिवार ने रिश्ते को मुहर लगा दी है. निक ने इस अनुभव को आध्यात्मिक बताया.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर हुईं इमोशनल, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं ये यादें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निक ने शो में कहा, "मुझे और प्रियंका को परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा लगा. यह पल निजी था लेकिन हमने बाद में दुनिया को इसके बारे में बताया."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...