प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का कॉन्सर्ट के बीच दिखा रोमांटिक अंदाज, Cute Video हुआ वायरल

प्रियंका (Priyanka Chopra) चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) का एक बेहद रोमांटिक और क्यूट वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का कॉन्सर्ट के बीच दिखा रोमांटिक अंदाज, Cute Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कॉन्सर्ट के बीच दिखा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का रोमांटिक अंदाज
  • क्यूट अंदाज में दिखे देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर
  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी अक्सर खूब सुर्खियां बटोरती है. बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी का वीडियो हो या उनकी फोटो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का एक बेहद रोमांटिक और क्यूट वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में निक जोनास कॉन्सर्ट के बीच में ही आकर प्रियंका चोपड़ा को किस करते हैं. वीडियो में निक जोनास का क्यूट अंदाज भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. प्रियंका और निक जोनास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

'वॉर' बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म, इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) का यह क्यूट वीडियो उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा दिया. इस क्यूट अंदाज के लिए निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा खूब तारीफें भी बटोर रहे हैं. वीडियो में प्रियंका और निक के अलावा डेनियल जोनास और केविन जोनास भी मौजूद हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है मानो जोनास ब्रदर्स को सुनने के लिए और उन्हें देखने के लिए लोग काफी बेताब हों. 

किम शर्मा ने बिकनी में पोस्ट की फोटो, स्विमिंग पूल में यूं एंजॉय कर रही थीं एक्ट्रेस

My everything #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते साल 1 दिसंबर को शादी की थी. दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका चोपड़ा द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्म का कॉन्सेप्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने तीन साल बाद बॉलीवुड में एंट्री की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...