प्रियंका चोपड़ा ने ब्लू जींस- व्हाइट टॉप में शेयर की फोटो, ऋतिक रोशन ने कमेंट किया- 'क्या बात है'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने ब्लू जींस- व्हाइट टॉप में शेयर की फोटो, ऋतिक रोशन ने कमेंट किया- 'क्या बात है'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ब्लू जींस- व्हाइट टॉप में शेयर की फोटो

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की व्हाइट टॉप- ब्लू कलर की जींस में फोटो
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर ऋतिक रोशन ने कमेंट किया- क्या बात है.
  • प्रियंका चोपड़ा की सिंपल सी फोटो पर व्यूज पहुंचा 13 लाख के पार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही भारत से दूर अमेरिका में पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ रहती हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर इन्हें 5 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.  प्रियंका चोपड़ा अपनी कोई भी फोटो और वीडियो  शेयर करती हैं वह कुछ मिनटों के अंदर वायरल होने लगती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं प्रियंका की स्टाइल के दीवाने आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हैं. और इस बात का अंदाजा आप प्रियंका की लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर लगा सकते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट करवाया और इसकी कुछ फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया.  इस फोटो में प्रियंका सिंपल सी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'ब्लू जींस बेबी'.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की सिंपल सी फोटो ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक ने जमकर कमेंट किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका के इस फोटो को अब तक 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  इस फोटो पर उनके व्हाइट टाइगर को-स्टार राज कुमार ने कमेंट करते हुए लिखा- PC साथ में दिल वाली इमोजी बनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं ऋतिक रोशन ने प्रियंका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या बात है'. प्रियंका चोपड़ा के करियर की बात करें तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी.