NDTV Khabar

बरेली न पहुंच पाने से आहत हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर बयां किया दर्द

प्रियंका ने कहा, "मुझे बहुत दु:ख है कि मैं बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में आज (रविवार) व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त नहीं कर सकी. हम सुबह से हवाईअड्डे पर एटीसी की हरी झंडी का इंतजार कर रहे हैं."

152 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बरेली न पहुंच पाने से आहत हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर बयां किया दर्द

प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  1. डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित होने वाली थीं प्रियंका
  2. खराब मौसम की वजह से नहीं पहुंच पाईं बरेली
  3. बरेली में पुराने दोस्तों और परिवार से मिलने के लिए उत्सुक थीं प्रियंका
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित करने का निर्णय लिया है, लेकिन प्रियंका घने कोहरे के कारण इस 'खास आयोजन' में शामिल नहीं हो पाने से काफी आहत हुईं. ट्विटर पर अपना दर्द बयां करते हुए प्रियंका ने लिखा, "मुझे बहुत दु:ख है कि मैं बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में आज (रविवार) व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त नहीं कर सकी. हम सुबह से हवाईअड्डे पर एटीसी की हरी झंडी का इंतजार कर रहे हैं."

तो इस वजह से 35 की उम्र में भी शादी के लिए तैयार नहीं हैं प्रियंका चोपड़ा...
प्रियंका इन दिनों दिल्ली में हैं. उन्हें रविवार को समारोह में भाग लेने के लिए बरेली पहुंचना था. उन्होंने कहा, "मेरी टीम ने वहां जाने के लिए अन्य सभी संभावित विकल्पों का भी पता लगाया, लेकिन कोहरे ने आज के लिए सारी योजनाओं पर पानी फेर दिया. मैं बरेली न केवल मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त करने, बल्कि पुराने दोस्तों और परिवार से मिलने के लिए उत्सुक हूं और शहर से जुड़ाव मेरे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है."

1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस अवॉर्ड शो में देंगी परफॉर्मेंस

टिप्पणियां
विश्वविद्यालय के चांसलर केशव कुमार अग्रवाल केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्षवर्धन और उत्तर प्रदेश के वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल की उपस्थिति में 'क्वांटिको' की अभिनेत्री को सम्मानित करने वाले थे.

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा से बातचीत
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement