प्रियंका चोपड़ा की भतीजी ने किया उनका मेकअप तो फैन्स बोले- सो क्यूट...देखें Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photos) की कुछ क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा की भतीजी ने किया उनका मेकअप तो फैन्स बोले- सो क्यूट...देखें Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की भतीजी ने किया उनका मेकअप

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की भतीजी ने किया उनका मेकअप
  • एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है क्यूट Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार लोगों को अपने वीडियो और फोटो के जरिए जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं. बता दें, कोरोना वायरस महामारी का कहर पूरी दुनिया पर बरस रहा है, जिसके चलते भारत को भी 17 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. वहीं, ऐसे में जनता के साथ-साथ सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद होकर इस वायरस से अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photos) की कुछ क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 


इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की भतीजी उनका मेकअप करती नजर आ रही हैं. प्रियंका की भतीजी ने उनका बेहद ही क्यूट मेकअप किया है, कभी वह एक्ट्रेस को राजकुमारी की तरह सजाती नजर आ रही हैं, तो कभी उनकी आंखों का मेकअप कर रही हैं. एक्ट्रेस ने ये सभी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मई का पहले सोमवार, इस साल की थीम,  प्यारी-प्यारी प्रिंसेस." प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में  'देसी गर्ल' प्रियंका (Priyanka Chopra) सोफे पर लेटकर अपनी भतीजी को उठाते हुए एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं. प्रियंका ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जिम नहीं है, तो कोई प्रोब्लम नहीं है." प्रियंका का यह क्यूट वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आया था.