प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म We Can Be Heroes में दिखा अलग अंदाज, देखें VIDEO

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'We Can Be Heroes' का ट्रेलर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म We Can Be Heroes में दिखा अलग अंदाज, देखें VIDEO

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आने वाली फिल्म We Can Be Heroes

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा के फिल्म का ट्रेलर रिलीज
  • प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म We Can Be Heroes अगले साल होगी रिलीज
  • We Can Be Heroes में प्रियंका के स्टाइल ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'We Can Be Heroes' का ट्रेलर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने दमदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस ट्रेलर में भी दमदार लुक में नजर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में प्रियंका का लुक देखने लायक है और जिस तरीके से उनकी एंट्री दिखाई गई है वह काबिले तारीफ है. वैसे इस हॉलीवुड फिल्म का पूरा ट्रेलर सुपर नेचुरल पॉवर पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा-  क्रिसमस के खास अवसर पर इन बच्चों के साथ टीमवर्क. इन बच्चों के साथ काम करना सेट पर अलग एनर्जी प्रदान करता है. 

'We Can Be Heroes' पूरी तरह से सुपर नेचुरल फिल्म है जिसमें प्रियंका Christian Slater, Sung Kang, Pedro Pascal, Boyd Holbrook और Haley Reinhart के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी. दरअसल इस फिल्म को मशहूर हॉलीवुड फिल्ममेकर रोबर्ट रोड्रिग्स ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'द एडवेंचर्स ऑफ शार्कबॉय एंड लावागर्ल' का सीक्वल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी प्रियंका फिल्म 'बेवॉच' में नेगेटिव रोल में नजर आ चुकी है और जिसे फॉरेन मीडिया में काफी पसंद किया गया था वहीं अब इस फिल्म में एक बार फिर से प्रियंका के स्टाइल को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने एक बार फिर से अपने नेगेटिव रोल को शानदार तरीके से निभाया है. यह फिल्म 1 जनवरी, 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह ट्रेंड भी कर रहा है वहीं एक बार फिर से फैन्स प्रियंका की स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.