प्रियंका चोपड़ा ने चेंज किया अपना हेयर स्टाइल, इस लुक में आईं नजर...देखें Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की यह फोटो खूब देखी जा रही है. फोटो में उनका नया लुक फैन् स को पसंद आ रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने चेंज किया अपना हेयर स्टाइल, इस लुक में आईं नजर...देखें Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फोटो वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
  • बर्लिन से अपने घर के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा
  • न्यू हेयर स्टाइल में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही अपने देश से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बर्लिन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग खत्म करके अपने घर के लिए चल पड़ी हैं. इस बात की जानकारी देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक फोटो इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है जिसमें वह बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो में प्रियंका का हेयर स्टाइल देखने लायक है वह बेहद अलग लुक में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- ''आखिरकार घर के लिए रवाना''. 

dauauscg

Priyanka Chopra
Photo Credit: Priyanka Chopra

इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के घर जाने की खुशी देखने लायक है. आपको बता दें कि प्रियंका पिछले कई दिनों से बर्लिन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी मीडिया के शेयर नहीं की गई है. 

Curvy hips..red lips! ????

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म का पहला ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, "ये कहानी एक परिवार और एक शख्स बलराम हलवाई की स्थिति के बारे में है. रमीन बहरानी फिल्म के डायरेक्टर हैं, फिल्म द व्हाइट टाइगर को अगले साल जनवरी में  नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा . फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का नाम पिंकी मैडम और पति का नाम अशोक है. अभिनेता राजकुमार राव ने उनके पति का किरदार में नजर आएंगे. 

Newsbeep

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली रिलीज 'द व्हाइट टाइगर' है. काफी समय बाद प्रियंका की कोई फिल्म आ रही है. इस फिल्म को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड है. आपको बता दें कि इस फिल्म का पहला ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. यह फिल्म साल 2008 अरविंद अडिगा का सर्वश्रेष्ट नोवेल द व्हाइट टाइगर पर आधारित है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी नजर आएंगे. फिल्म की पूरी कहानी ऐसे लोग पर आधारित है जो भारत की यात्रा करने वाली अप्रवासी पिंकी मैडम की है जो अपने पति के साथ भारत आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Fav co-worker @diariesofdiana ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on