35 की देसी गर्ल प्रियंका का 25 के विदेशी बॉय पर आया दिल, फोटो और वीडियो हुए वायरल

प्रियंका चोपड़ा जिन्हें देसी गर्ल के तौर पर भी पहचाना जाता है, उनका नाम इन दिनों एक विदेशी बॉय के साथ जोड़ा जा रहा है. खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं.

35 की देसी गर्ल प्रियंका का 25 के विदेशी बॉय पर आया दिल, फोटो और वीडियो हुए वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुईं वायरल
  • निक के साथ कई मौकों पर आई हैं नजर
  • बेसबॉल मैच के दौरान भी थे दोनों साथ
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा जिन्हें देसी गर्ल के तौर पर भी पहचाना जाता है, उनका नाम इन दिनों एक विदेशी बॉय के साथ जोड़ा जा रहा है. खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं. हाल ही में दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है. एक अमेरिकी वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से इस बात की पुष्टि भी की है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे के दोस्त हैं. यूएस मैग्जीन के मुताबिक: "वे डेट कर रहे हैं और यह एकदम नया है. ये एक अच्छा मैच है और दोनों एक दूसरे में दिलचस्पी रखते हैं." वेबसाइट ने इस बात की पुष्टि सूत्रों के हवाले से की है. लेकिन प्रियंका और निक की ओर से कोई भी कमेंट नहीं आया है. लेकिन कयासों का बाजार पूरी तरह से गर्म है.

 


रवि किशन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'काशी अमरनाथ' ने कर दिखाया ये कमाल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को पिछले दिनों कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. मेमोरियल डे पर दोनों को एक साथ समय गुजारते हुए देखा गया है और इसके अलावा वे हॉलीवुड बाउल में भी एक साथ नजर आए थे. यही नहीं, प्रियंका और निक को लॉस एंजेलिस में बोट पर दोस्तों के साथ इंजॉय करते देखा गया है. ये तस्वीरें और निक के साथ प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहे हैं.
 
 

With the lovely @priyankachopra in our @ralphlauren looks for the #metgala2017

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on


'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' की YouTube पर धूम, एक्शन और रोमांस का देसी तड़का

35 वर्षीया प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, हाल ही में उन्होंने 'क्वाटिको 3' की शूटिंग खत्म की थी. हॉलीवुड में वे एक-दो फिल्में और भी कर रही हैं. निक जोनास 25 वर्षीय हैं और वे अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं.

'रेस 3' का सबसे बड़ा धमाका, सलमान खान ने डांस फ्लोर पर लगाई आग... देखें VIDEO
 
 

Priyanka.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on


Taimur Ali Khan Cute Video: प्ले स्कूल जाने को तैयार नहीं तैमूर, मां ने हाथ पकड़कर अंदर खींचा

दोनों को एक साथ बेसबॉल मैच के दौरान भी देखा गया था. निक और प्रियंका की मुलाकात पिछले साल मेट गाला के दौरान हुई थी. प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ 'भारत' के जरिये बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com