प्रियंका चोपड़ा की सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इंटरनेशनल सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ सगाई हो चुकी है, और ये धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा की सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की सगाई का वीडियो हुआ वायरल
  • निक जोनास से हुई है सगाई
  • दोनों की मम्मियों ने किया डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इंटरनेशनल सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ सगाई हो चुकी है, और दोनों के इस खास पल ने मीडिया में खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी दुनिया भर में पॉपुलैरिटी बटोर रही है. वैसे भी इन दिनों प्रियंका चोपड़ा निक से मिलने के लिए विदेश गई हुई हैं और दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. लेकिन जबरदस्त वीडियो हाल ही में आया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की मम्मी निक जोनास की मॉम के साथ डांस कर रही हैं.

ऋतिक रोशन पर लगे दिशा पटानी से फ्लर्ट और फिल्म से बाहर करवाने के आरोप, एक्ट्रेस ने दिया जवाब
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव को मिलीं 4 हसीनाएं, अब 'बलमजी' किसे बोलेंगे 'लव यू'- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी विदेशी समधन को पंजाबी गाने पर डांस करवा रही हैं, और वह भी पंजाबी गाने पर ठुमक रही हैं. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और दोनों मम्मियों का डांस वाकई कमाल है. फिर ऐसा खुशी का मौका हो तो इस तरह की मस्ती तो बनती ही है. प्रियंका-निक की मॉम ने समा बांध दिया है. दोनों डांस कर रही हैं जबकि बाकी मेहमान दोनों को ठुमकते हुए देख रहे हैं.

कपिल शर्मा ने फैमिली के साथ मनाया रक्षाबंधन, वायरल तस्वीरों में बढ़े हुए वजन के साथ दिखे कॉमेडियन
 

रानी मुखर्जी ने सलमान खान को दी नसीहत, बोलीं- शादी छोड़ो, सीधे बच्चा पैदा कर लो...देखें Video

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती की खबरें लंबे समय से चल रही थीं, और अगस्त में दोनों ने सगाई करके सारी अफवाहों को विराम लगा दिया. वैसे भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कई मौकों पर काफी नजर आए थे. आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने भारत में सगाई की.

दिशा पटानी घुटनों की चोट के बाद फॉर्म में लौटीं, लगाई ऐसी छलांग कि देखकर दंग रह जाएंगे आप...



प्रियंका चोपड़ा ने कुछ समय पहले सलमान खान की फिल्म 'भारत' को भी न कह दिया था. इसके बाद काफी हंगामा हुआ था. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में एक फिल्म कर रही हैं जबकि हॉलीवुड में भी उनके पास प्रोजेक्ट  हैं.   

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com