NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के होने वाले ससुर और निक जोनास के पिता पॉल जोन्स (Paul Jonas) की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज है. इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!

परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas)

खास बातें

  1. लाखों के कर्ज में निक जोनास के पिता
  2. पॉल जोन्स की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर का कर्ज
  3. बेटे की सगाई के लिए भारत आए थे पॉल
नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood)-हॉलीवुड (Hollywood) स्टार प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ सगाई की खुशियां मना रही हैं और दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम भी गुजार रहे हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से बुरी खबर आई है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा के ससुर बुरी तरह कर्ज में डूबे हैं और उनकी कंपनी पर कर्ज चढ़ा हुआ. आईएएनएस के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर और अमेरिकी गायक निक जोनास के पिता पॉल जोन्स (Paul Jonas) की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज है. इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं.

प्रियंका चोपड़ा की सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल
 
 

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies) on

प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर पहुंचे अनाथाश्रम, बच्चों के साथ दिल खोलकर यूं नाचीं देसी गर्ल...

समाचार वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार, इससे पहले 'जोन्स ब्रदर्स', जिसमें निक भी हिस्सेदार हैं, ने 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करना जारी रखा था. निक के पास कथित रूप से 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति है. उन्होंने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है, लेकिन वे अपना करियर अभिनय के क्षेत्र में भी शुरू कर रहे हैं और वे हाल ही में 'जुमानजी' की रीमेक में दिखे थे.
Viral Video: एंगेजमेंट पार्टी में खुलकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, अंबानी परिवार सहित पहुंचे ये सेलेब्स...

ऐसे में प्रियंका चोपड़ा खुश नहीं होंगी क्योंकि अभी तो खुशियों का पिटारा खुला ही था कि ये ससुराल से ये बुरी खबर आ गई है. निक जोनास के पिता पॉल जोनास कुछ दिन पहले रोका सेरेमनी के लिए भारत आए थे. निक की मम्मी भी भारत में थीं, और दोनों ही परिवारों ने निक-प्रियंका के रिश्ता जुड़ने का खूब जश्न भी मनाया था. निक की मम्मी का पंजाबी डांस तो जमकर वायरल भी हुआ था.
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास का थामा हाथ: पंडित, फैमिली और मेहमान की Pics वायरल

टिप्पणियां
वैसे प्रियंका इन दिनों निक के साथ समय गुजार रही हैं और दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. लेकिन इस बात से प्रियंका बहुत खुश तो नहीं होंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement