ईशा अंबानी की शादी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कुछ इस तरह हुए रोमांटिक, हैरान कर देगा Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का तूफानी इश्क कई बार दिख चुका है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास का ईशा अंबानी की शादी का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है.

ईशा अंबानी की शादी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कुछ इस तरह हुए रोमांटिक, हैरान कर देगा Video

Priyanka Chopra Nick Jonas Romantic Video: ईशा अंबानी की शादी में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास का रोमांटिक अंदाज

खास बातें

  • प्रियंका-निक का वीडियो हुआ वायरल
  • रोमांटिक अंदाज में दिखा जोड़ा
  • प्रियंका ने किया कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का तूफानी इश्क कई मौकों पर नजर आ चुका है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास की शादी से पहले रोमांटिक अंदाज में कई वीडियो और फोटो वायरल हुए है. फिर शादी के मौके पर भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी कमाल की लगी थी. लेकिन शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आंखों में निक जोनास (Nick Jonas) के लिए प्यार कई गुना बढ़ा हुआ नजर आ रहा है, और इसका इशारा मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बिटिया ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी के वीडियो में भी दिख जाता है.

2.0 Box Office Collection Day 15: रजनीकांत की '2.0' का चमत्कार; 'संजू', 'पद्मावत', 'टाइगर जिंदा है' से निकली आगे
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


कपिल शर्मा ने शादी पर भी नहीं छोड़ी ये हरकत, बोले- पहली बार ब्याह करवाया है, ज्यादा तजुर्बा है नहीं...Video

ईशा अंबानी की शादी के वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा पहले निक जोनास से कुछ कहती हैं और फिर उनकी नेक टाई सही करने लगती हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का दिल्ली में रिसेप्शन हो चुका है और 20 दिसंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन होना है. 

Simmba Song Tere Bin: सारा अली खान से इश्क फरमाते दिखे 'सिम्बा' रणवीर सिंह, ‘तेरे बिन' में धांसू केमिस्ट्री
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया 'भाभी' और छुए पांव, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) गूगल इंडिया के सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों की टॉप फाइव में भी जगह बना चुके हैं. गूगल इंडिया ने 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्रिटी में निक जोनास को दूसरे नंबर पर जगह दी थी जबकि प्रियंका चोपड़ा चौथे स्थान पर रहीं. इस तरह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा भी लगाया जा सकता है. वैसे भी शादी की लोकप्रियता के मामले में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को पीछे छोड़ दिया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com