Priyanka Nick Wedding: प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने 'देसी गर्ल' गाने पर यूं लगाए ठुमके, देखें Video

बॉलीवुड की देसी गर्ल कहलाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) से रविवार की देर रात हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली है.

Priyanka Nick Wedding: प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने 'देसी गर्ल' गाने पर यूं लगाए ठुमके, देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी में बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने किया डांस

खास बातें

  • प्रियंका-निक ने जोधपुर में की शादी
  • परिणीति चोपड़ा ने दिया डांस परफॉर्मेंस
  • वीडियो इंटरनेट पर हुए वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल कहलाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) से रविवार की देर रात हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली है. इससे पहले जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में जबरदस्त अंदाज में सेलिब्रेशन किया गया. प्रियंका चोपड़ा के परिवार के सदस्यों ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी तो वहीं निक जोनास व उनके परिवार वालों ने भी स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा ने भी शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया. परिणीति ने प्रियंका चोपड़ा के ही सॉन्ग 'देसी गर्ल' पर ठुमके लगाए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

Simmba फिल्म के ये 5 धमाकेदार डायलॉग, जो रणवीर सिंह को बनाते हैं 'दबंग पुलिसवाला'

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी आ चुका है, जिसमें वह सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट से अपने पति निक जोनास के साथ निकलते हुए दिखाई दी. प्रियंका की यह पहली तस्वीर है, जिसमें वह हाथ में मेंहदी, मांग में सिंदूर और हरी रंग की साड़ी में दिखीं. हालांकि प्रियंका ने अभी तक हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी की कोई भी तस्वीर ऑफिशियली पोस्ट नहीं की. उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए फैन्स काफी इंतजार कर रहे हैं. 

देखें Video-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priyanka chopra (@priyanka_chopra__official) on

समारोह में पूरा जोनस परिवार मौजूद था. निक के पैरेंट्स डेनिस जोनस और केविन जोनस सीनियर, उनके भाई केविन और उनकी पत्नी डेनियेल, दूसरे भाई जो और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर, एक और भाई फ्रेंकी जोनस शादी में भारतीय परिधानों में दिखाई दिए. दुल्हन बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की ओर से उनकी मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ, परिणिति और मनारा समेत परिवार के अन्य सदस्य और करीबी दोस्त भी मौजूद रहे.

 


Simmba Trailer: मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह की धाकड़ एंट्री, ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर मची सनसनी
Newsbeep

हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न विवाह से पहले रविवार की शाम को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम भी हुए. इसमें प्रियंका और निक ने अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे. विवाह समारोह में मीडिया को प्रवेश की इजाजत नहीं थी. मेहमानों को भी कहा गया था कि वे मोबाइल फोन और कैमरा नहीं लाएं. मीडिया को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम की कुछ चुनिंदा तस्वीरें ही उपलब्ध करवाई गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...