NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने को लेकर किया खुलासा, इंटरव्यू में कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने मां बनने के बारे में भी खुलासा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने को लेकर किया खुलासा, इंटरव्यू में कही यह बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मां बनने को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने को लेकर किया खुलासा
  2. इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताए जीवन के लक्ष्य
  3. फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' से मचाएंगी पर्दे पर धमाल
नई दिल्ली:


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. बीते 16 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपने पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) का 27वां जन्मदिन बड़े ही खास अंदाज में मनाया था. इससे इतर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने मां बनने के बारे में भी खुलासा किया. इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि माता-पिता बनना भी जीवन में एक लक्ष्य होता है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजिलिस में अपने नए घर को लेकर भी कई बातें कीं. 

दिल्ली में मच्छरों से परेशान हुई ऋषि कपूर और नीतू कपूर की नातिन, तो Video में कह डाली यह बात


वोग को दिये इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस बात को स्वीकारा की मां बनना उनकी फ्यूचर लिस्ट में शामिल है. इसके अलावा उन्होंने कहा, "माता-पिता बनना भी भविष्य का एक लक्ष्य होता है. घर खरीदना और मां बनना मेरी लिस्ट में शामिल है." इसके आगे उन्होंने कहा, "मेरे पास मुंबई और न्यूयॉर्क में भी घर हैं, जो काफी अच्छे शहर हैं. लेकिन मैं लॉस एंजिलिस में भी घर खरीदना चाहती हूं." बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बीते साल 1 दिसंबर को उमेद भवन में शादी की थी, जिसकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी.

Nach Baliye 9: रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ गंभीर हादसा, बीच में शो को कहा अलविदा

टिप्पणियां

इन सबके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म भारत में तो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी, लेकिन हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान इसका वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement