NDTV Khabar

जायरा वसीम को लेकर प्रियंका चोपड़ा से हुआ सवाल, तो देसी गर्ल ने यूं दिया करारा जवाब...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने हमेशा के लिए बॉलीवुड करियर को अलविदा कह दिया है. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जायरा वसीम को लेकर प्रियंका चोपड़ा से हुआ सवाल, तो देसी गर्ल ने यूं दिया करारा जवाब...

जायरा वसीम (Zaira Wasim) के निर्णय पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  1. जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी
  2. प्रियंका चोपड़ा ने जायरा वसीम के निर्णय पर दिया जबरदस्त रिएक्शन
  3. प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम 'द स्काइ इज पिंक' में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बीते 29 जून को अपने एक ट्वीट से सबको हैरान कर दिया था. इस ट्वीट के जरिए जायरा वसीम ने यह बताया था कि अब वह बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं. अपने ट्वीट में जायरा वसीम ने बताया था कि उनका एक्टिंग करियर उनके और धर्म के बीच में आ रहा है, जिससे अब वह एक्टिंग करियर को अलविदा कह रही हैं. जायरा वसीम के इस निर्णय पर जहां कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया था तो वहीं कई लोगों ने उनका विरोध किया था. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में जायरा वसीम के निर्णय पर चुप्पी तोड़ी है. 

अक्षय कुमार की फिल्म Housefull 4 को बॉलीवुड एक्टर ने बताया सिरदर्द, कहा-यह तो पूरी तरह से...


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के प्रमोशन में लगी हैं. फिल्म के संबंध में प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई मिरर को इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि वह जायरा वसीम (Zaira Wasim) के बॉलीवुड छोड़ने के निर्णय पर क्या सोचती हैं? इस पर देसी गर्ल ने जवाब देते हुए कहा, "यह व्यक्तिगत रूचि है. हम कौन होते हैं लोगों को आदेश देने वाले कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं? वह लाजवाब एक्ट्रेस है, जिसने काफी अच्छा काम किया है. हम उसके भविष्य की कामना करते हैं." प्रियंका चोपड़ा ने जायरा वसीम के बारे में बताते हुए आगे कहा, "मैंने उनसे कई बार बात की है, लेकिन फिल्मी करियर को छोड़ने के बारे में कभी बात नहीं की. यह मेरा काम नहीं है. वह एक अच्छी कलाकार है और इस बार उसका समय था." 

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर यूं मचाया धमाल, डांस Video हुआ वायरल

अपने इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जायरा वसीम (Zaira Wasim) के निर्णय का सादगी से जवाब दिया. बता दें कि जायरा वसीम की अपकमिंग फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' बॉलीवुड में उनकी आखिरी फिल्म होगी. इस फिल्म में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की बेटी आयशा का किरदार निभाएंगी. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर यह फिल्म 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर नजर आएगी. कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था.  

देखें Video-

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement