NDTV Khabar

तो इस वजह से 35 की उम्र में भी शादी के लिए तैयार नहीं हैं प्रियंका चोपड़ा...

शादी के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा बोलीं, "शादी योजना से नहीं होती. आपको अपने लिए सही व्यक्ति की तलाश की जरूरत होती है. अगर मुझे सही व्यक्ति मिल जाएगा तो मैं तुरंत शादी कर लूंगी. मैं अब भी ऐसे शख्स की तलाश में हूं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो इस वजह से 35 की उम्र में भी शादी के लिए तैयार नहीं हैं प्रियंका चोपड़ा...

प्रियंका चोपड़ा.

खास बातें

  1. ज़ी सिने अवॉर्ड्स में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा
  2. शादी के लिए सही व्यक्ति की तलाश : प्रियंका चोपड़ा
  3. राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आ सकती हैं प्रियंका
मुंबई: अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' सीजन 3 समेत दो हॉलीवुड फिल्मों में बिजी प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मुंबई लौटी हैं. क्रिसमस हॉलिडे पर इंडिया आईं प्रियंका चोपड़ा मंगलवार रात ज़ी सिने अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर दिखाई दीं. 35 वर्षीय एक्ट्रेस का कहना है कि वह सही व्यक्ति की तलाश में हैं. इसके साथ उनका कहना है कि शादी योजना से नहीं होती.

1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस अवॉर्ड शो में देंगी परफॉर्मेंस

ज़ी सिने पुरस्कार में उपस्थित हुई प्रियंका से मीडिया ने शादी के बारे में पूछा? इस पर उन्होंने कहा, "शादी योजना से नहीं होती. आपको अपने लिए सही व्यक्ति की तलाश की जरूरत होती है. अगर मुझे सही व्यक्ति मिल जाएगा तो मैं तुरंत शादी कर लूंगी. मैं अब भी ऐसे शख्स की तलाश में हूं."
 

बॉलीवुड फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर प्रियंका ने पुष्टि की है कि उन्हें राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए संपर्क किया गया था, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म सिद्धार्थ राय कपूर और महेश मथाई द्वारा निर्देशित होगी.

प्रियंका-श्रीदेवी से कैटरीना-आलिया तक, रेड कारपेट पर दिखा इन एक्ट्रेसेस का जलवा

टिप्पणियां
मालूम हो कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस से ग्लोबल आइकॉन बनीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर दे रही हैं. फिल्म जय गंगाजल (2016) के बाद उन्होंने कोई भी हिंदी फिल्म साइन नहीं की है. इस साल की शुरुआत में हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में नेगेटिव किरदार में नजर आईं. प्रियंका इन दिनों दो और हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं.

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा से बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement