प्रियंका चोपड़ा का जो बाइडेन की जीत पर आया रिएक्शन, कमला हैरिस का Video शेयर कर बोलीं- हमने कर दिखाया...

अमेरिका चुनाव (America Elections) में जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन आया है. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कमला हैरिस (Kamala Harris) के वीडियो को रिट्वीट किया है.

प्रियंका चोपड़ा का जो बाइडेन की जीत पर आया रिएक्शन, कमला हैरिस का Video शेयर कर बोलीं- हमने कर दिखाया...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Twitter) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमेरिका में जो बाइडेन की हुई जीत
  • प्रियंका चोपड़ा का आया रिएक्शन
  • कमला हैरिस के वीडियो को किया रिट्वीट
नई दिल्ली:

अमेरिका चुनाव (America Elections) में राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन की ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली है. प्रमुख अमेरिकी मीडिया संगठनों ने तीन नवंबर के राष्ट्रपति चुनावों में बाइडेन को विजेता घोषित किया है. टीवी नेटवर्क ने शनिवार को अनुमान लगाया है कि डेमोक्रेट के राष्ट्रपति उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) ने डोनाल्ड ट्रम्प को शिकस्त देते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए जीत दर्ज कर ली. अब अमेरिका में जो बाइडेन की जीत पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन आया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमला हैरिस (Kamala Harris) के ट्वीट को रिट्वीट किया है. 

Newsbeep

इस वीडियो में अमेरिका की उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris Twitter) फोन पर जो बाइडेन (Joe Biden) से बात करते हुए कह रही हैं, "हमने कर दिखाया जो, आप यूनाइटिड स्टेट्स के अगले प्रेसिडेंट होंगे." प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Twitter) द्वारा रिट्वीट किए इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत निर्णायक राज्य पेनसिल्वेनिया में जीत दर्ज करवाने के बाद हुई. इस राज्य में जीत के बाद बाइडेन को 270 से अधिक 'इलेक्टोरल कॉलेज वोट' मिल गये जो जीत के लिए जरूरी थे. पेन्सिलवेनिया के 20 इलेक्टोरल वोटों के साथ बाइडेन के पास अब कुल 273 इलेक्टोरल वोट हो गये हैं. जो बाइडेन को रिकॉर्ड 74 मिलियन से ज्यादा वोट मिले. सन् 1990 में जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ही ऐसे राष्ट्रपति होंगे, जो अपने एक कार्यकाल के बाद चुनाव में हार गए.