NDTV Khabar

डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के सामने रखी ऐसी मांग, नहीं कर पाईं पूरी और खो दी 10 फिल्में

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद जब प्रियंका चोपड़ा ने फिल्मों में एंट्री की, तब कुछ प्रोड्यूसर्स ने उनसे ऐसी मांग कर डाली, जिसे कबूलना एक्ट्रेस के लिए नामुमकिन था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के सामने रखी ऐसी मांग, नहीं कर पाईं पूरी और खो दी 10 फिल्में

मां मधु चोपड़ा के साथ प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ...जब डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा से कर डाली भड़काऊ कपड़े पहनने की मांग
  2. प्रियंका ने नहीं मानी डायरेक्टर की बात, खोए 10 फिल्मों के प्रोजेक्ट्स
  3. 'क्वांटिको' सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा की गिनती आज बतौर बॉलीवुड नहीं बल्कि ग्लोबल आइकॉन के तौर पर होती है. सैकड़ों बॉलीवुड फिल्मों के बाद हॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनने वाली प्रियंका चोपड़ा का यह सफर आसान नहीं था. मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद जब प्रियंका ने फिल्मों में एंट्री की, तब कुछ प्रोड्यूसर्स ने उनसे ऐसी मांग कर डाली, जिसे कबूलना उनके लिए मुमकिन नहीं था. नतीजतन पीसी को कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा. इसका खुलासा हाल ही में उनकी मां मधु चोपड़ा ने किया है.

पढ़ें: Forbes Report 2017: दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में शामिल प्रियंका चोपड़ा

डेक्कन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया कि करियर के शुरुआती दौर में प्रियंका के हाथ से 10 फिल्में निकल गई थी, इसकी वजह यह थी कि एक प्रोड्यूसर उन्हें ऐसे भड़काऊ कपड़े पहन बड़े पर्दे पर उतरने के लिए मजबूर कर रहे थे, जिसके लिए वह तैयार नहीं थीं. 

पढ़ें: #MeToo : 'मैं 14 साल की थी और वह 36 का...' प्रियंका चोपड़ा की को-एक्‍टर ने किया यौन शोषण का खुलासा
 

इस इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया, "एक डिजाइनर ने प्रियंका से कहा कि डायरेक्टर चाहते हैं कि वे फिल्म में छोटे और भड़काऊ कपड़े पहने. डायरेक्टर ने कहा था कि ऐसी मिस वर्ल्ड को फिल्म में लेने का क्या फायदा जो खुद को कैमरे के सामने खूबसूरत ना दिखा पाए." मधु के मुताबिक, प्रियंका ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. दरअसल, प्रियंका को ये बात कहने वाला डायरेक्टर इंडस्ट्री का जाना माना फिल्ममेकर था इसलिए प्रियंका को 10 बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था. हालांकि, तब प्रियंका ने इस बात की परवाह नहीं की थी.

पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का खुलासा: 18-19 की उम्र में इन शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर थी..
 
पढ़ें: खूब कमाई कर Forbes की list में प्रियंका चोपड़ा को मिली TOP 10 में जगह

बता दें, प्रियंका इन दिनों अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको सीजन 3' के साथ दो और हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं. वहीं, मां मधु चोपड़ा बेटी प्रियंका की प्रोडक्शन कंपनी के तले कई रिजनल फिल्मों का निर्माण कर रही हैं.

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement