प्रियंका चोपड़ा को निक जोनास में दिखती है पापा की झलक, बोलीं- मेरी सफलताओं से उन्हें...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में दिये इंटरव्यू में निक जोनास (Nick Jonas) की तुलना अपने पिता से की है.

प्रियंका चोपड़ा को निक जोनास में दिखती है पापा की झलक, बोलीं- मेरी सफलताओं से उन्हें...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में निक जोनास से जुड़ी कई खास बातें बताई हैं

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के बारे में बतााई खास बातें
  • एक्ट्रेस को निक जोनास में दिखती है पिता की झलक
  • प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्हें मेरी सफलताओं से...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. उनकी फोटो हो या वीडियो, अकसर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने स्पॉटीफाई के अपकमिंग पॉडकास्ट पर अपनी लव लाइफ के बारे में काफी बातें बतायीं. उन्होंने इस दौरान बताया कि निक जोनास ने उनके ट्विटर पर डीएम में जाकर उन्हें मैसेज भेजा था. इसके साथ ही उन्होंने अपने पति निक जोनास की तुलना अपने पिता अशोक चोपड़ा से की. एक्ट्रेस ने बताया कि निक उनकी सफलता से बहुत प्यार करते हैं.

@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के बारे में बताते हुए उनकी तुलना अपने पिता से की और कहा, "वह मुझे सशक्त देखकर खुद भी सशक्त महसूस करते हैं. जब भी लैंसमैन रेड कार्पेट पर मेरी फोटो क्लिक करते हैं तो वह उस तरफ खड़े होते हैं. वह मेरी सफलताओं को पसंद करते हैं. कहा जाता है कि अगर आप अपने पिता के क्लोज हो तो आपको ऐसे ही व्यक्ति से शादी करनी चाहिए जो आपके पिता की तरह हो, और निक बिल्कुल वैसे ही हैं. वह ईमानदार हैं, दयालु हैं और सोच-विचार वाले व्यक्ति भी हैं. मुझे लगता है कि मैंने अपने पिता के ही वर्जन से शादी की है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 2018, दिसंबर में शादी की थी. उनकी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं. वहीं, एक्ट्रेस के काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने लगभग 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जायरा वसीम, एक्टर फरहान अख्तर और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.