प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में खोला राज, बोलीं- मेरे रंग की वजह से परिवार के लोग मुझे चिढ़ाते थे...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने रंग को लेकर इंटरव्यू में खुलासा, बताया किस तरह लोग उन्हें रंग की वजह से चिढ़ाते थे.

प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में खोला राज, बोलीं- मेरे रंग की वजह से परिवार के लोग मुझे चिढ़ाते थे...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा
  • परिवार के लोग मुझे चिढ़ाते थे
  • इंटरव्यू में प्रियंका ने किए कई खुलासे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने देश का नाम विदेश में काफी काफी ऊंचा किया है. एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और जज्बे से हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब पहचानी जाती हैं. मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने कई बार अपने स्ट्रग्ल को लेकर इंटरव्यू में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्हें उनके रंग को लेकर लोगों से काफी कुछ सुनना पड़ता था और लोग उन्हें चिढ़ाया करते थे. 



वहीं, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके सारे कजन उन्हें काली, काली कहकर चिढ़ाया करते थे. प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मेरे सारे कजन गोरे थे. केवल मैं ही एक थी, जिसका रंग गेहुंआ था क्योंकि मेरे डैड का रंग गेहुंआ था. मजाक के लिए मेरा पंजाबी परिवार मुझे काली, काली, काली कहकर बुलाता था. 13 साल की उम्र में गोरे होने की क्रीम लगाकर अपना रंग बदलना चाहती थी." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तो उन्हें पता था कि वह सुंदर हैं और वह फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन नहीं करेंगी. प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैंने एक साल तक फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन किया था, लेकिन तब मुझे लगा कि मैं सुंदर हूं. मुझे यह नहीं करना चाहिए था, मैं यह नहीं करना चाहती थी और उसके बाद मैंने यह कभी नहीं किया."