दिवाली पर यूं रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

दिवाली पर यूं रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपने काम से सुर्खियां बटोर रहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का दिवाली के मौके पर एक बार फिर देसी अंदाज देखने को मिला है. प्रियंका अब भले ही अमेरिका में रहने लगी हों, लेकिन त्योहारों को सेलिब्रेट करना वो नहीं भूलती हैं. दिवाली के मौके पर उनकी कई तस्वीरें वायरल होने के बाद अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) संग झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. निक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनका यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) संग अपने वीडियो को शेयर कर निक जोनास ने लिखा है: आपको और आपके परिवार को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सभी को प्यार और रोशनी भेज रहा हूं. मेरी खूबसूरत पत्नी ने मुझे कई शानदार भारतीय छुट्टियों और परंपराओं से परिचित कराया है. इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करने में सक्षम होने के लिए मेरा दिल गर्व से भरा हुआ है." इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास के वीडियो पर फैन्स और सेलेब्स प्यार भरा कॉमेंट कर रहे हैं. बता दें कि प्रियंका के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल' शामिल है. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ देसी गर्ल जोया अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा मां शीला आनंद की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं. 'कॉउबॉय निंजा वाइकिंग' में वह क्रिस पेट के साथ काम कर रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 69.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

इसे भी देखें: Meenakshi Sundareshwar की टीम Sanya Malhotra, Abhimanyu Dasani और विवेक सोनी से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com