NDTV Khabar

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिर किया कमेंट, कहा उन्हें सोचना चाहिए था

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म 'भारत (Bharat)' में काम करना चाहती थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिर किया कमेंट, कहा उन्हें सोचना चाहिए था

सलमान खान (Salman Khan) के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म में काम करना चाहती थीं

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म 'भारत (Bharat)' में काम करना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. जब सलमान (Salman Khan) से पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) इस फिल्म के किरदार के लिए सही नहीं थीं? सलमान (Salman Khan) ने कहा, "ऐसा नहीं है, लेकिन पहले प्रियंका (Priyanka Chopra) इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत इच्छुक थीं. पहले हम (सलमान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर) कैटरीना को लेने की ही सोच रहे थे, लेकिन अली ने कहा कि उन्हें एक हिंदुस्तानी लड़की की तलाश है."

ऐश्वर्या राय ने Cannes Film Festival में बिखेरा अपना जादू, सोशल मीडिया पर Photos वायरल

सलमान (Salman Khan) ने आगे कहा, "मैंने अली से कहा कि कैटरीना (Katrina Kaif) क्यों नहीं इस रोल के लिए सही हैं? वह पिछले 20 सालों से इंडिया में रह रहीं है, लेकिन अली ने कहा कि प्रियंका (Priyanka Chopra) का फोन आया था. सलमान ने यह भी कहा, "इसके बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने निक से शादी कर ली, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पांच दिन पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया. उन्हें सोचना चाहिए था कि इससे हमें बुरा लग सकता है. खैर, उन्होंने वही किया जो वह चाहती थीं और कैटरीना को वही मिला जिसकी वह हकदार हैं."


Cannes 2019 में कुछ इस अंदाज में रोमांटिक पल बिताते दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, Photos हुईं वायरल

टिप्पणियां

'भारत (Bharat)' में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ-साथ तब्बू (Tabbu), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), दिशा पटानी (Disha Patani), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे एक्टर नजर आएंगे. छह दशकों में फैली 'भारत' में सलमान खान (Salman Khan) छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement