NDTV Khabar

निक जोनास के साथ रिलेशन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बयान, बोलीं- हम एक-दूसरे को..

निक जोनास जब प्रियंका चोपड़ा के साथ भारत आए थे तो दोनों के बीच एक तरह से संबंधों की पुष्टि हुई थी लेकिन अब उन्होंने कहा है कि वे अब भी एक-दूसरे को जानने का प्रयास कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निक जोनास के साथ रिलेशन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बयान, बोलीं- हम एक-दूसरे को..

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. निक के लिए बोलीं प्रियंका
  2. चाहते हैं एक-दूसरे को समझना
  3. शेयर की कई बातें
नई दिल्ली: अमेरिकन सिंगर निक जोनास जब प्रियंका चोपड़ा के साथ भारत आए थे तो दोनों के बीच एक तरह से संबंधों की पुष्टि हुई थी लेकिन अब उन्होंने कहा है कि वे अब भी एक-दूसरे को जानने का प्रयास कर रहे हैं. एक हफ्ते के भारत प्रवास के दौरान प्रियंका ने निक का परिचय अपनी मां मधु चोपड़ा और अपने दोस्तों से कराया था. पैतीस वर्षीय अभिनेत्री ने ‘पीपुल’ मैगजीन से कहा , ''हम एक-दूसरे को समझने में लगे हुए हैं और मेरा मानना है कि यह उनके लिए शानदार अनुभव है. उन्होंने ऐसा ही कहा. मेरा मानना है कि वास्तव में वह इसका आनंद उठा रहे हैं. यह काफी अच्छा था. उन्होंने अच्छा समय व्यतीत किया.''

शादी के सवाल पर खुलकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, कहा मुझे इसके बारे सोचना...

प्रियंका के कहा कि कुछ लोगों के लिए दूसरे महत्वपूर्ण लोगों के साथ पहली बार यात्रा करना संबंधों में मील का पत्थर होता है लेकिन उनके लिए यह सामान्य बात है. प्रियंका ने बताया, ''मेरे लिए पूरी जिंदगी यात्रा है. मैं हर दो हफ्ते में एक अलग विमान से यात्रा करती हूं. मेरा परिवार यात्रा करता है, मेरे दोस्त मेरे साथ यात्रा करते हैं. मेरे शब्दों में यह बड़ी बात नहीं है. यह मेरे लिए सामान्य है.''

टाइगर श्रॉफ की 'भयानक' बॉडी देख हो जाएंगे दीवाने, ऋतिक रोशन से ली टक्कर... देखें Video

बता दें, पूर्व विश्व सुंदरी ने हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाई. हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया और इसके बाद अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में मुख्य भूमिका निभाई. इस शो ने उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई, जिसके कारण उन्हें 'बेवाच' में खलनायिका का किरदार मिला और 'ए किड लाइक जैक' में भी किरदार मिला. 'बेवॉच' स्टार का नाम इस वक्त पॉप गायक निक जोनस से जोड़ा जा रहा है. प्रियंका इंस्टाग्राम पर उनसे भी आगे हैं जिनके 1.55 करोड़ फॉलोअर्स हैं. 

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement